Jan Sandesh Online hindi news website

बड़ी खबर: दिल्ली में और सख्त हुई बंदिशें, सार्वजनिक स्थानों पर होली, शब-ए-बारात और नवरात्रि मनाने पर रोक

0

COVID-19 Case in Delhi: कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए दिल्ली में सार्वजनिक स्थानों पर होली (Holi), शब-ए-बारात और नवरात्रि मनाने पर रोक लगा दी गई है.

और पढ़ें
1 of 1,138

दिल्ली. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनजर बड़ा फैसला लिया गया है. एहतियात के तौर पर दिल्ली में सार्वजनिक स्थानों पर होली, शब-ए-बारात और नवरात्रि मनाने पर रोक लगा दी गई है. दिल्ली सरकार की ओर से औपचारिक आदेश जारी किया गया है. सभी डीएम-डीसीपी को सख्ती बरतने का आदेश दिए गए हैं. गौरतलब हो कि तीन महीने बाद 24 घंटे के दौरान दिल्ली में 1101 नए कोरोना पजिटिव केस सामने आए है. बढ़ते कोरोना को देखते हुए ये फैसला लिया गया है.

दिल्ली में एक बार फिर कोरोना के मामलों में तेजी से इजाफा हुआ है. पिछले 24 घंटे में 1101 नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं. वहीं संक्रमण की वजह से 4 लोगों की मौत भी हो गई है. जानकारी के अनुसर 620 लोगों ने अभी तक कोरोना संक्रमण को मात दे दी है. गौरतलब है कि दिल्ली में अब तक 6,49973 कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ चुके हैं.

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comment section

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.