Jan Sandesh Online hindi news website

सुबाष चौक पर नगर पालिका के तरफ से भाजपा  स्थापना दिवस कार्यक्रम का आयोजन हुआ

0

पडरौना । नगर के सुबाष चौक पर नगर पालिका के तरफ से भाजपा  स्थापना दिवस कार्यक्रम का आयोजन हुआ । इसमें नगर के लोगो ने लाइव के माध्यम से प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी की बातो को सुना गया ।

और पढ़ें
1 of 3,259

नगर पालिका अध्यक्ष बिनय जायसवाल ने कहा छह अप्रैल को 1980 को डाक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने पाट्री की स्थपना की थी । पाट्री का उदेश्य से नैतिक मुल्यो के आधार समाज को एक साथ लेकर चलना है । भाजपा अपने नीजी लाभो को छोड कर लोगो के बिकास के लिए काम करती है ।

इस दौरान रामेश्वर कुशवाहा,मनीष जायसवाल,मोहन चौहन,प्रमोद साहा, इओ अबैधनाथ सिंह,धनजय सिंह,देवेश मिश्र,शुभम शुक्ला,गौतम गुप्ता,आकाश बर्मा,मानस मिश्रा,श्याम साहा,उज्जवल वर्मा,बिनय मद्वेशिया,सचिन साहा,अमित तिवारी,धमेन्द्र मद्वेशिया,आनंद रावत,अनुप गौंड,अभय तिवारी,अमित जायसवाल आदि मौजुद रहे ।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comment section

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.