Jan Sandesh Online hindi news website

जानें ट्राईसिटी में और क्या रहेगा खास, मोबाइल टेस्टिंग टीम चंडीगढ़ के कई इलाकों में आज करेगा कोरोना टेस्ट

0

चंडीगढ़। शहर में बढ़ रहे कोरोना संक्रमित केस को देखते हुए गवर्नमेंट कॉलेज ऑफ आर्टस और सेक्टर-17 बस स्टैंड, पंजाब इंजीनियरिंग कॉलेज (पेक), हेल्थ एंड वैलनेस सेंटर हल्लोमाजरा, माइक्रोन फैक्टरी इंडस्ट्रियल एरिया फेज एक और रेलवे स्टेशन, स्टेट लाइब्रेरी सेक्टर-34, हेल्थ एंड वैलनेस सेंटर धनास में मोबाइल टेस्टिंग टीम सुबह नौ बजे से आएगी। इस दौरान लोगों का निशुल्क कोरोना टेस्ट किया जाएगा, जिसकी रिपोर्ट हाथो हाथ लोगों को बता दी जाएगी। मोबाइल टेस्टिंग टीम की ओर से लोगों को कोविड-19 और उसके प्रोटोकॉल के बारे में जागरूक भी किया जाएगा।

और पढ़ें
1 of 141

पंचकूला: इंडस्ट्रियल एरिया फेज-2 की ग्रन बेल्ट में भारतीय योग संस्था की ओर से निशुल्क योग शिविर शुक्रवार सुबह शुरू होगा। संस्था की ओर से लोगों को योग से बीमारियों को दूर रखने के उद्देश्य से यह योग शिविर आयोजित किया जा रहा है।

चंडीगढ़: सेक्टर-10 स्थित स्केटिंग रिंक में नेशनल रोलर स्केटिंग प्रतियोगिता के मैचों का आयोजन सुबह नौ बजे से खेले जाएंगे। टूर्नामेंट में करीब 1200 खिलाड़ी भाग ले रहे हैं। चंडीगढ़ रोलर स्केटिंग की ओर से टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है।

चंडीगढ़: पंजाब यूनिवर्सिटी में गरीबी और शहरी विकास विषय पर वेबिनार सुबह 9:15 बजे से शुरू होगा। कार्यक्रम को पंजाब यूनिवर्सिटी के सेंटर फॉर सोशल वर्क विभाग की ओर से आयोजित किया जा रहा है जिसमें डॉ. मुकेश कुमार मुख्य वक्ता के रूप में उपस्थित होंगे। साथ ही कार्यक्रम में पंजाब यूनिवर्सिटी के कई आला अधिकारी भी जुड़ेंगे

चंडीगढ़: सेक्टर-36 स्थित एमसीएम डीएवी कॉलेज फॉर वुमेन में नेशनल लेवल स्लोगन राइटिंग प्रतियोगिता सुबह दस बजे से आयोजित होगा। चंडीगढ़: सेक्टर-22 स्थित होटल अरोमा में लुक हूज टॉकिंग पुस्तक का विमोचन सुबह 11 बजे होगा।

वहीं पिंगला वाला की ओर से चंडीगढ़ में अलग-अलग जगहों पर फल वितरित किए जाएंगे। दोपहर 12:00 बजे पिंगला वाला की ओर से सेक्टर 47 स्थित कुष्ठ रोग आश्रम में रह रहे लोगों को फल और मिठाइयां वितरित की जाएगी। उसके बाद दोपहर 2:30 बजे सेक्टर 15 स्थित अनाथालय और दोपहर 3:00 बजे मलोया स्थित हाल ही में बच्चों को फल और मिठाइयां वितरित की जाएंगी।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comment section

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.