Jan Sandesh Online hindi news website

कन्नौज शहर में अचानक धूं-धूं कर जल उठी कार फिर क्या हुआ?देखिए पूरी खबर

0

देवेश कटियार की रिपोर्ट

और पढ़ें
1 of 36

कन्नौज शहर के मकरंदनगर में अचानक एक कार में आग लग गयी।आपको बता दें कि कन्नौज शहर के मकरंदनगर में गोमती देवी गर्ल्स इण्टर काँलेज के पास खड़ी एक कार यू0 पी078 ए0ई06617 गुरुवार की शामअचानक धूं-धूं कर जल उठी।ऊँची-ऊँची लपटे देख वहां के स्थानीय लोग व् राहगीर जमा हो गए लेकिन किसी की आग को बुझाने की हिम्मत नही हुई।

आग को बेकाबू देख लोगो ने दमकल विभाग को आनन् फानन में फोन किया तथा समय से पहुँच दमकल विभाग ने आग पर काबू पाया।बताया जा रहा है कि आग से किसी को छति नही हुई है। कार चालक आग लगते ही गाडी को छोड़कर भाग निकला कार और कोई सवारियां नही थी बताया गया कि कार अचानक चलते हुए बंद हो गयी थी तथा चालक कार को स्टार्ट करने के लिए सेल्फ ले रहा था तभी अचानक निकली चिंगारी से गाडी ने आग पकड़ ली और तेज लपटों के साथ जलने लगी।

कार पूरी जलकर राख हो गयी आग को देख लोगों का जमावड़ा लग गया जहां लोगो ने कोरोना से जरा भी परहेज नही किया ।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comment section

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.