Jan Sandesh Online hindi news website

दिल्ली कैपिटल्स को हराने के बाद बोले यह बड़ी बात पंजाब किंग्स के खिलाफ मौरिस को स्ट्राइक न देेने का सैमसन को पछतावा नहीं…

0

नई दिल्ली। क्रिस मौरिस को इस बार नीलामी में राजस्थान रॉयल्स (RR) ने 16.23 करोड़ रुपये में खरीदा था। जब पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाफ राजस्थान को अंतिम दो गेंदों पर पांच रन चाहिए थे, तो कप्तान संजू सैमसन ने उन पर भरोसा नहीं जताया। आखिरी गेंद खेलने के लिए उन्हें स्ट्राइक नहीं दी थी, लेकिन इस बार दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ गुरुवार को मुंबई में उन्होंने राजस्थान के शीर्षक्रम के ढहने के बाद आठवें नंबर पर उतरकर 18 गेंदों पर चार छक्कों की मदद से नाबाद 36 रन बनाकर टीम को तीन विकेट से जीत दिलाई। मैच के बाद सैमसन ने पंजाब के खिलाफ मौरिस को स्ट्राइक न देने को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि पंजाब के खिलाफ हुआ वो मैच वह 100 बार भी खेलेंगे तो मौरिस को स्ट्राइक नहीं देंगे।

और पढ़ें
1 of 623

दिल्ली के खिलाफ मैच को लेकर सैमसन ने कहा कि 42 रन पर पांच विकेट गंवाने के बाद उन्होंने जीत की उम्मीद छोड़ दी थी। उन्होंने कहा कि मिलर और मौरिस से कुछ उम्मीदें थीं, लेकिन ईमानदारी से कहूं तो यह कठिन था हमारे खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया। सबकुछ कंडीशन समझने पर निर्भर था। तीन बाएं हाथ के गेंदबाज टीम की ताकत हैं। वे दूसरों से थोड़े अलग हैं। इसलिए हम उन्हें अलग तरीके से उपयोग कर सकते हैं। हमने चेतन सकारिया के साथ बात की, वह बहुत आश्वस्त और स्पष्ट थे।

मैच का हाल

राजस्थान के लिए डेविड मिलर ने भी 43 गेंदों पर सात चौकों व दो छक्कों के साथ 62 रन बनाए। राजस्थान ने 19.4 ओवर में सात विकेट पर 150 रन बनाकर जीत दर्ज की। इससे पहले दिल्ली ने कप्तान रिषभ पंत के अर्धशतक से 20 ओवर में आठ विकेट पर 147 रन बनाए। पंत ने 32 गेंदों पर नौ चौकों की मदद से 51 रन बनाए। राजस्थान की ओर से जयदेव उनादकट ने 15 रन देकर तीन विकेट झटके।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comment section

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.