Jan Sandesh Online hindi news website

चाहर ने चटकाए 4 विकेट, पंजाब के किंग्स पर भारी पड़े धोनी के धुरंधर, CSK ने 6 विकेट से हराया

0

नई दिल्ली। आइपीएल 2021 के दौरान टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग के ट्वीट्स खूब वायरल हो रहे हैं। वह लगभग हर मैच के बाद के ट्वीट करते हैं और लोग उसे काफी पंसद कर रहे हैं। पहला मैच हारने के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) ने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में शुक्रवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ अपने दूसरे मुकाबले में शानदार जीत हासिल की। इस मैच के बाद भी वीरू ने ट्वीट किया।

और पढ़ें
1 of 623

बता दें कि सीएसके के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने चार ओवर में एक मेडन रखते हुए 13 रन देकर चार विकेट लिए और पंजाब की टीम को 20 ओवर में आठ विकेट पर 106 रन ही बना सकी। फिर सीएसके ने 15.4 ओवर में चार विकेट पर 107 रन बनाकर छह विकेट से मैच जीतते हुए टूर्नामेंट में अपनी पहली जीत दर्ज की। इसके बाद सहवाग ने ट्वीट किया। उन्होंने मोइन अली को फोटो शेयर किया और लिखा रोमबा नल्ला विक्ट्री (शानदार जीत)। उन्होंने वापसी कर ली है। पंजाब के लिए छठे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए शाहरुख खान ने 47 रन बनाकर पंजाब को 100 रन के पार पहुंचाया। सीएसके ने फाफ डुप्लेसिस (नाबाद 36) और मोइन अली (46) की पारियों की बदौलत आसानी से जीत हासिल कर ली।

चाहर की शानदार गेंदबाजी

सीएसके ने जब मुंबई में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ इस सत्र का पहला मैच खेला था तो उसे सात विकेट से हार का सामना करना पड़ा था और चाहर चार ओवर में 36 रन लुटाकर खासे महंगे साबित हुए थे। उस मैच में उन्हें कोई विकेट भी नहीं मिला था। कई साल से चाहर धौनी के मुख्य हथियार रहे हैं और यही कारण है कि सीएसके के कप्तान ने इस मैच में भी उन पर पूरा भरोसा रखा। चाहर का प्रदर्शन ऐसा था कि टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं सके। चाहर की गेंदों के सामने मयंक अग्रवाल (00), क्रिस गेल (10), निकोलस पूरन (00) और दीपक हुड्डा (10) नौसीखिए बल्लेबाजों की तरह नजर आए।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comment section

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.