Jan Sandesh Online hindi news website

प्रधान पद के प्रत्याशी पर जबरन ग्रामीणों को प्रताड़ित करने का आरोप

0

रिपोर्ट गोविंद तिवारी

और पढ़ें
1 of 35

हरदोई। प्रधान पद के प्रत्याशी द्वारा ग्रामीणों को प्रताड़ित करने का आरोप लगाकर टड़ियावां के बाबूपुर कचनारी के ग्रामीणों ने शनिवार दोपहर पुलिस अधीक्षक कार्यालय का घेराव कर दिया।
ग्रामीणों ने टड़ियावां थाने में भी कोई सुनवाई न होने का आरोप लगाया। मौके पर पहुंचे सीओ सिटी ने ग्रामीणों को कार्रवाई का आश्वासन देकर उन्हें वहां से हटाया।
एसपी कार्यालय के बाहर घेराव कर रही ज्ञानवती ने बताया कि वह चुनाव में प्रधान पद की प्रत्याशी है। गांव के दबंग आशाराम भी प्रधान का चुनाव लड़ रहे हैं।
चुनाव के बाद अपना वर्चस्व समाप्त होते देख वह लगातार ग्रामीणों को प्रताड़ित कर रहे हैं। बीती रात उन्होंने अपने घर के छप्पर में स्वयं आग लगाई और दोष अन्य ग्रामीणों को देकर उन्हें झूठे मुकदमे में फंसा रहे हैं।
जिसके भय से ग्रामीण अपना घर छोड़ कर इधर-उधर भागे भागे घूम रहे हैं। इस संबंध में टड़ियावां थाने में शिकायत की गई तो वहां से भी ग्रामीणों को भगा दिया गया।
सीओ सिटी विकास जायसवाल ने सभी की बातों को सुना और कार्रवाई का आश्वासन दिया। उन्होंने टड़ियावां थानाध्यक्ष को भी वहीं से निर्देशित किया। जिसके बाद ग्रामीण वहां से हटे। इस दौरान रजनीश, सालिक, ढंग्गा सहित काफी संख्या में ग्रामीण पुरुष व महिलाएं मौजूद रहीं।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comment section

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.