Jan Sandesh Online hindi news website

मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ के दिशा निर्देश पर हर जगह दिख रहा है कोविड-19का पूर्ण कर्फ्यू

0

अमरनाथ की रिपोर्ट
अयोध्या/उत्तर प्रदेश
रविवार के दिन यूपी के अयोध्या जिले में भी संपूर्ण लॉकडाउन का असर दिखा लोगों ने इस नियम का पालन भी किया। इसे लेकर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने निर्देश देते हुए बताया है कि किन चीजों को 35 घंटे तक चलने वाले कोरोना कर्फ्यू के दौरान अनुमति दी जाएगी.

और पढ़ें
1 of 2,372

CM योगी अदित्यनाथ के निर्देशों के अनुसार।सभी उद्योगों और उनसे संबंधित काम करने वाले कर्मचारियों को अपने-अपने कार्यस्थलों पर जाने की अनुमति रहेगी।सभी शादी समारोहों को शनिवार और रविवार के दिन भी अनुमति रहेगी लेकिन शर्त ये है कि बंद जगहों पर मात्र 50 लोगों की अनुमति रहेगी और खुली जगहों पर 100 लोगों तक अनुमति रहेगी. इस दौरान सभी को मास्क, सोशल डिस्टेंसिंग और कोरोना से जुड़े अन्य प्रोटोकॉल का पालन करना होगा।

सभी परीक्षाओं (जैसे NDA ) के छात्रों और निरीक्षकों को आने-जाने की अनुमति होगी, उन्हें बस आईडी कार्ड और एडमिट कार्ड साथ में रखना होगा. इसी से उन्हें जिले और शहरों में आवागमन की अनुमति मिल जाएगी।सार्वजनिक वाहनों को अनुमति होगी लेकिन वे 50 प्रतिशत क्षमता के साथ ही अपना संचालन कर सकेंगे. खासकर राज्य सरकार की बसें।
अंतिम संस्कार में 20 से अधिक लोगों को अनुमति नहीं होगी।
सभी डीएम, SP और एसएसपी को इन्हीं निर्देशों के अनुसार कोरोना नियमों का क्रियान्वयन करना होगा,
आपको बता दें कि यूपी में कोरोना बेहद खतरनाक स्पीड के साथ अपने प्रचंड रूप में बढ़ता जा रहा है

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comment section

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.