Jan Sandesh Online hindi news website

पूर्व विधायक व राज्यमंत्री रुश्दी मियां के पिता व पूर्व सांसद स्वर्गीय मित्रसेन यादव की पुत्र वधू प्रियंका सेन के निधन से पूरे अयोध्या में छायी शोक की लहर

0

अमरनाथ की रिपोर्ट
अयोध्या/उत्तर प्रदेश
जनपद के लिए आज़ का दिन काफ़ी शोकपूर्ण है बीती रात पूर्व विधायक अब्बास अली जैदी रुश्दी मियां के पिता तहज़ीब उल हसन ज़ैदी व भोर में पूर्व सांसद स्वर्गीय मित्रसेन यादव की बड़ी बहू प्रियंका सेन यादव के आकस्मिक निधन ने पूरे जनपद को शोकाकुल कर दिया है।बता दें कि रूदौली विधानसभा के पूर्व विधायक अब्बास अली जैदी रुश्दी मियां के पिता तहज़ीब उल हसन ज़ैदी का लखनऊ के कमांड अस्पताल में शनिवार की रात 12 बजे निधन हो गया , वें लगभग 70 वर्ष के थे । पूर्व विधायक के पिता तहज़ीब उल हसन ज़ैदी बेहद नेक दिल इंसान थे उनका यूँ चले जाना रुदौली के लिए एक अपूर्तनीय छति है जिसकी भरपाई होना संभव नहीं है ।

और पढ़ें
1 of 2,457


जनपद की दूसरी ह्रदयविदारक सूचना यह है कि पूर्व सांसद स्वर्गीय मित्रसेन यादव की बड़ी बहू व पूर्व मंत्री आनंदसेन यादव की भाभी प्रियंका सेन यादव पत्नी अरविंद सेन यादव का आज़ सुबह 5 बजे जिला अस्पताल में हार्ट अटैक से निधन हो गया । इस ह्रदयविदारक सूचना से पूरा जनपद शोक में डूब गया है । बता दें कि थाना इनायतनगर के भिटारी गांव की निवासी प्रियंका सेन यादव हैरिंग्टनगंज प्रथम से समाजवादी पार्टी से समर्थित जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी थी , वे ब्लॉक प्रमुख भी रह चुकी थी । प्रियंका सेन के दो लड़की व एक लड़का है । प्रियंका व तहज़ीब उल हसन ज़ैदी के आसामयिक निधन पर जिले भर के सपा नेता सहित अन्य दलों के लोगो ने भी शोक व्यक्त किया है ।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comment section

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.