Jan Sandesh Online hindi news website

भाई की हत्या के आरोप में एक्ट्रेस शनाया काटवे गिरफ्तार, टुकड़ों में मिला शव

0

नई दिल्ली। कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री से एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है। कन्नड़ एक्ट्रेस शनाया काटवे को हुबली की पुलिस ने अरेस्ट ने गिरफ्तार कर लिया है। शनाया पर अपने भाई का कत्ल करने का आरोप है। पुलिस ने शनाया के भाई राकेश काटवे का शव अलग-अलग सड़कों पर टुकड़ो में बरामद किया है। इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक पुलिस ने पाया है कि राकेश का बेरहमी से कत्ल किया गया है। पुलिस को राकेश काटवे का कटा हुआ सिर देवरागुडीहल के जंगल (Devaragudihal forest) से मिला, जबकि शरीर के बाकी टुकड़े हुबली में अलग-अलग जगहों और गदग रोड से बरामद किए गए हैं।

और पढ़ें
1 of 964

केस की जांच के दौरान पुलिस ने चार आरोपियों के गिरफ्तार कर लिया है जिनके नाम हैं नियाज़ अहमद काटीगार, तौसीफ छन्नापुर, अल्ताफ मुल्ला और अमन गिरानीवाले। खबर के मुताबिक पुलिस ने छानबीन में पाया कि इस हत्या में राकेश की बहन यानी कन्नड़ एक्ट्रेस शनाया काटवे का भी हाथ है। शनाया के ऐसा करने के पीछे वजह उनका लव अफेयर बताई जा रही है। खबर के मुताबिक शनाया और नियाज़ एक दूसरे से प्यार करते हैं, लेकिन उनका भाई इस रिश्ते खिलाफ था जिसके बाद नियाज़ ने राकेश की कत्ल की साज़िश रची। 9 अप्रैल को जिस दिन शनाया अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए हुबली गई थीं उसी दिन इस वारदात तो अंजाम दिया गया। कटीगार और उसके दोस्त ने मिलकर राकेश की हत्या की और शव को टुकड़ो में करकर शहर के अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया।

मामले का बता चलते ही हुबली पुलिस ने इसकी छानबीन की और शनाया को अरेस्ट कर लिया। फिलहाल एक्ट्रेस को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। आपको बता कें शनाया का कन्नड़ इंडस्ट्री मे सफर ज्यादा लंबा नहीं है। एक्ट्रेस ने साल 2018 में ही फिल्म Premam Jeevanam से ही इंडस्ट्री में कदम रखा है।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comment section

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.