Jan Sandesh Online hindi news website

रमाला में कोरोना पाजिटिव 10 मरीजों को होम आइसोलेट करने गई टीम पर हमला

0

बागपत। बागपत के रमाला में कोरोना पाजिटिव 10 मरीजों को होम आइसोलेट करने गई टीम पर बुधवार को किरठल गांव में हमला हो गया है। आधा दर्जन से ज्यादा हमलावरों ने एंबुलेंस चालक का सिर फोड़ दिया जबकि महिला समेत दो डाक्टरों के साथ अभद्र व्यवहार किया गया। घटना के बाद आरोपित फरार हो गए। घायल चालक और पीड़ित डाक्टर थाने पहुंचे और पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराया।

और पढ़ें
1 of 343

यह है मामला

छपरौली सीएचसी से आरआरटी टीम प्रथम में शामिल डाक्टर मंसूर और डाक्टर शिखा एंबुलेंस में किरठल गांव गए थे। गांव में मंगलवार को 10 कोरोना पाजिटिव मिले थे और बुधवार को टीम इसलिए गांव में गई थी कि स्थिति को देखते हुए मरीजों को घर में ही आइसोलेट या अस्पताल में भिजवाया जा सके। डाक्टर मंसूर ने बताया कि जैसे ही वह गांव में पहुंचे और मरीजों से बातचीत की तो आधा दर्जन से ज्यादा युवकों ने उन पर हमला बोल दिया, जिसमें एंबुलेंस चालक सौरभ आर्य का सिर फट गया और उनके साथ ही अभद्र व्यवहार किया गया। किट आदि सामान भी तोड़ दिया।

पुलिस ने ली घटना की जानकारी

आरोपितों का कहना है कि जिन्हें वे पाजिटिव बता रहे हैं, उनकी रिपोर्ट नगेटिव है और डाक्टर लोगों को बिना बात ही परेशान कर रहे हैं। उसके बाद आरोपित फरार हो गए। इंस्पेक्टर शिव प्रकाश ने बताया कि डाक्टरों की टीम थाने में आई है और उनसे घटना की जानकारी ली जा रही है। डाक्टर शिखा ने बताया कि गांव में दूसरी टीम को भेजा गया है। सूचना के बाद सीओ आलोक सिंह और छपरौली सीएचसी अधीक्षक डाक्टर अरविंद मलिक थाने पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comment section

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.