Jan Sandesh Online hindi news website

युवक ने हिन्दू देवी देवताओं पर अपशब्द लिख फेसबुक स्टोरी पर शेयर की वीडियो

0

पलवल से निकुंज गर्ग की रिपोर्ट

और पढ़ें
1 of 343

पलवल:आजका युग पूर्णतः सोशल मीडिया का युग बन चुका है।लोग आजकल अपनी हर एक्टिविटी फेसबुक पर डालते है।मगर कुछ लोग इसका गलत इस्तेमाल भी करते हैं।किसी धर्म मजहब इत्यादि के खिलाफ अनर्गल अमर्यादित शब्दों का उपयोग करते हैं।कुछ ऐसा मामला प्रकाश में आया है पलवल में।यह जानकारी देते हुए राष्ट्रीय बजरंग दल के प्रदेशाध्यक्ष मुनीष भारद्वाज ने बताया की उन्हें कल उनके साथी संजय ने एक वीडियो व्हाट्सएप पर शेयर की जिसमें एक युवक द्वारा फेसबुक स्टोरी पर एक आपत्तिजनक पोस्ट जिसमें माता सीता व श्री सालासर बाला जी मन्दिर पर बेहद आपत्तिजनक तथा अभद्र व अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल किया गया था को शेयर किया गया था।
वीडियों में श्री सालासर बालाजी मन्दिर के बोर्ड पर एडिट कर सीता माता के लिए बेहद आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया गया है।
जो कि बेहद शर्मनाक है।
और बिल्कुल भी बर्दाश के काबिल नहीं है।मुनीष भारद्वाज ने बताया की युवक की पहचान सोनू पुत्र रहीम खान निवासी ट्रैक्टर मार्किट रसूलपुर रोड पलवल के रूप में हुई है।
मुनीष ने बताया की रष्ट्रीय बजरंग दल की ओर से थाना शहर पलवल एसएचओ को उस वीडियो की सीडी के साथ लिखित रूप में दरखास्त देकर कड़ी कार्यवाही की मांग की है।
मुनीष ने कहा की अगर प्रशासन इस पर कार्यवाही नहीं करता है तो राष्ट्रीय बजरंग दल की ओर से की गई कार्यवाही का जिम्मेदार शासन व प्रशासन होगा।
इस अवसर पर पूर्व पार्षद चन्दगी राम गुप्ता,एडवोकेट नन्दकिशोर बघेल,एडवोकेट विकास शर्मा,विक्रम सिंह सिसोदिया
संजय शर्मा इंद्रसिंह,सुभाष गुप्ता इत्यादि उपस्तिथ थे।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comment section

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.