Jan Sandesh Online hindi news website

चुनाव परिणाम आने के 24 घंटे के भीतर भाजपा के कई कार्यकर्ताओं पर हमला

0

पश्चिम बंगाल में चुनाव परिणामों में तृणमूल कांग्रेस की जीत और स्वयं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की अपनी सीट पर हार के साथ ही उनकी पार्टी के संरक्षणटीएमसी गुंडों द्वारा हिंसा का तांडव और खून से जीत का जश्न मनाना शुरू हो गया है। इन घटनाओं ने पूरे देश को शर्मसार किया हैं। खूनी संघर्ष व भाजपा कार्यकर्ताओं की निर्मम हत्या के बाद भी बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मूकदर्शक बनकर इन हिंसक घटनाओं की गवाह बन रही है और अपनी पार्टी की जीत का जश्न मना रही हैं।

और पढ़ें
1 of 3,616

भारतीय जनता पार्टी के बोकारो जिला अध्यक्ष भरत यादव ने बंगाल की घटनाओं की घोर निंदा करते हुए कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं पर टीएमसी कार्यकर्ताओं द्वारा की जा रही हिंसक घटनाएं व कायराना हमले अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है। लोकतांत्रिक व्यवस्था में इस तरह की हरकत निंदनीय है जिसकी कड़े शब्दों में निंदा करता हूं। जिलाध्यक्ष ने कहा कि पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस की जीत के बाद राजनीतिक हिंसा के साथ खूनी खेल शुरू हो गया है। राज्य में कई जगहों पर हिंसक घटनाएं हुई हैं। नतीजों के बाद कई लोगों की जान चुनावी हिंसा ने ले ली है। चुनाव परिणाम आने के 24 घंटे के भीतर भाजपा के कई कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गई हैं।

भाजपा के कई कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल हैं। पार्टी के कई कार्यकर्ताओं के घर और दुकाने तक जला दिए गए हैं। इन सब का आरोप सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस पर लग रहा है। राज्यभर में जारी हिंसा का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। भाजपा जिलाध्यक्ष भरत यादव ने कहा कि बंगाल में भाजपा के कार्यकर्ताओं की हत्या व आगजनी की घटनाओं का जायजा लेने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा जी स्वयं बंगाल गए हैं और वह पीड़ित परिवारों से मिलें। उन्होंने कहा कि इस तरह की घटनाएं लोकतंत्र के लिए खतरा हैं। इस घटना के लिए बोकारो जिला भाजपा के कार्यकर्ताओं द्वारा 12 बजे विभिन्न सोशल मीडिया मैं लाइव बंगाल की घटना पर विरोध प्रकट की साथ ही साथ राष्ट्रपति मोहदय से बंगाल मैं राष्ट्रपति शासन लगाने की माँग की।
बोकारो जिलाध्यक्ष भरत यादव ने बोकारो उपायुक्त को ईमेल के माध्यम से राष्ट्रपति मोहदय के नाम ज्ञापन दिया गया।ज्ञापन में बंगाल मैं होरही भाजपा कार्यकर्ताओं पर हिंसा,हत्या,बलात्कार को रौकने के लिये बंगाल मैं राष्ट्रपति शासन लगाने की माँग की।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comment section

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.