Home उत्तर प्रदेश अपर पुलिस अधीक्षक ने जनशिकायतों को सुनकर, उनका निस्तारण भी किया

अपर पुलिस अधीक्षक ने जनशिकायतों को सुनकर, उनका निस्तारण भी किया

2
0

[object Promise]
रिपोर्ट सैय्यद मकसुदुल हसन
अमेठी। जिले के प्रभारी पुलिस अधीक्षक बीसी दुबे ने आज पुलिस ऑफिस गौरीगंज जनता की समस्याओं रूबरू हुए साथ ही काफी भीड़ भी दिखी जिससे प्रभारी पुलिस अधीक्षक ने संबंधित थाना प्रभारिओं को पीड़ित के सामने ही वायरलेस सेट से फटकार लगाई और समस्याओं का निस्तारण करने साथ ही नियमानुसार एफ आई आर दर्ज करने का आदेश सुनाया जब से प्रभारी पुलिस अधीक्षक के रूप में जिले का काम देख रहे श्री दुबे ने तब से जिले में अपराध का ग्राफ कम हुआ और घटनाओं का बहुत खुलासा भी हुआ ।

यही नहीं अपर पुलिस अधीक्षक 24 घंटे फील्ड में ही दिखते हैं साथ ही जनता की समस्याओं को लेकर काफी सक्रिय रहते हैं समय-समय पर थाना अध्यक्षों को दिशा-निर्देश भी जारी करके वाहनों की चेकिंग संदिग्ध व्यक्तियों की चेकिंग करने का फरमान सुनाते हैं ऐसे पुलिस अफसर अगर प्रदेशभर में हो जाएं तो जनता को बहुत बड़ी राहत की सांस मिल सके ।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।