Home उत्तर प्रदेश आखिर क्यो देश का संविधान जलाने वाले आजाद घूम रहें है

आखिर क्यो देश का संविधान जलाने वाले आजाद घूम रहें है

58
0

विकास कुमार गौतम

क्या सरकार का संरक्षण कर रही है उन्हेंजन अधिकार पार्टी के प्रदेश महासचिव एडवोकेट लखन लाल चौधरी ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा देश की राजधानी दिल्ली जंतर मंतर पर कुछ मनुवादी विचार धार के लोगों के द्वारा समतामूलक संविधान को जलाए जाने का विरोध में कहा हमारे देश का संविधान दुनिया का सर्वश्रेष्ठ लोकप्रीय संविधान है जिसमे देश के सभी वर्ग को बराबर का अधिकार निहित है देश व प्रदेश सरकार की गलत नीतियों के कारण आम जनता की समस्याये काम होना तो दूर बात है और भी विकराल रूप लेती जा रही है ।

डिजल पेट्रोल रसोई गैस और बिजली की बढ़ती कीमतों के कारण किसान मजदूर व्यापारियों को परिवार चलना मुस्किल हो गया है आवारा पशुओं के कारण किसानों की फसल नष्ट हो रही है लखन लाल चौधरी ने कहा कमजोर वर्ग दलित पिछडा और महिलाओं अन्याय और दुराचार बढ़ रहा है पूरे प्रदेश में आराजकता का माहोल पैदा हो गया है लेकिन प्रदेश और देश की सरकारे समस्याओं को दर किनार करते हुए आने वाले चुनाव में जीत की गणित बैठने में लगी है ।

जिस तरह झूठे वादे कर जनता को गुमराह किया जा रहा है इसका जवाब जनमानस के साथ धोखा हुआ इसका जवाब देने के लिए आने वाले समय मे जनता तैयार बैठी है। जन अधिकार पार्टी के जिला अध्यक्ष अतुल मौर्या ने संबोधित करते हुए कहा कि संविधान का अपमान करने वालो को देश मे रहने का अधिकार नही जिन लोगो ने संविधान की प्रतियां जलाकर देश का अपमान किया है उनके ऊपर देश द्रोही का मुकदमा चलाना चाहिए। जिला प्रभारी अनिल कुमार कुशवाहा ने कहा देश की अखंडता किसी भी दशा में बर्दाश्त नही किया जा सकता संविधान को सुरक्षित रूप से चलना सभी देशवासियों की जिम्मेदारी है ।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।