Home उत्तर प्रदेश शौचालय के लिए खोदे गड्ढे में डूबकर मासूम की मौत, सड़क जाम

शौचालय के लिए खोदे गड्ढे में डूबकर मासूम की मौत, सड़क जाम

45
0

[object Promise]
उपेन्द्र कुशवाहा
पडरौना,कुशीनगर : नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के मिठहां माफी गांव में सोमवार की देर शाम को मासूम की शौचालय के लिए खोदे गये गड्ढे में डूबकर मौत हो गयी। मंगलवार को प्रधान के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर गुस्साए लोगों ने मासूम का शव रखकर राष्ट्रीय राजमार्ग 28 बी को जाम कर दिया। सूचना पाकर नेबुआ नौरंगिया एसओ निर्भय सिंह ने मौके पर पहुंचे और गुस्साए लोगों को समझाते-बुझाते हुए कार्रवाई का आश्वासन देते हुए सड़क जाम समाप्त कराया। इस दौरान करीब दो घंटे तक सड़क जाम रहा। पुलिस ने मासूम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
———
प्रधान व सचिव की लपरवाही से शौचालय मे गिरने से पांच बर्षीय मासूम बच्चे की मौत..
बताते चले की नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के मिठहा माफी गांव में शौचालय निर्माण के लिए खोदे गए गड्ढे में भरे पानी में गिरने से पांच साल के मासूम की मौत हो गई। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। ग्रामीणों का आरोप है की प्रधान व सचीव ने एक दर्जन के करीब शौचालयों का गडढा खोदकर छोड दिया गया है। जिसमे बारिश का पानी जम चुका है। यदि प्रधान व सचिव व समय से शौचालय पूर्ण का दिए होते तो शायद मासूम की जान बच जाती। परिजन सहित ग्रामीणों ने सडक जाम कर प्रधान सहित सचीव की खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।