Home उत्तर प्रदेश मंदिर परिसर में लगा जनता दरबार, मुख्यमंत्री ने सुनी फरियादियों पीड़ा, अधिकारियों...

मंदिर परिसर में लगा जनता दरबार, मुख्यमंत्री ने सुनी फरियादियों पीड़ा, अधिकारियों को जरूरी निदेश !

43
0

[object Promise]

गोरखपुर । गोरखनाथ मंदिर परिसर स्थित हिन्दू सेवाश्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर और आस पास के जिलों से आए करीब 200 फरियादियों की पीड़ा सुना। उन्हें आश्वस्त किया कि उनकी समस्याओं का समाधान कराया जाएगा। उन्होंने अधिकारियों को इस बाबत निर्देशित भी किया। उन्होंने स्पष्ट किया कि जिले के सभी अधिकारी प्रतिदिन अपने दफ्तरों में निर्धारित अवधि में जनसमस्याएं सुने और समयबद्ध ढंग से निदान कराएं।

[object Promise]
GKP public meet to CM

मुख्यमंत्री के जनता दरबार के लिए सोमवार को तड़के से ही फरियादी जुटने लगे थे। मंदिर के मुख्य कार्यालय से लोगों को हिन्दु सेवाश्रम भेजा गया, क्योंकि पिछले दो दौरे से मुख्यमंत्री हिन्दु सेवाश्रम में ही फरियादियों से मिल रहे हैं। वहा फरियादियों को कुर्सियों पर बैठने का इंतजाम किया गया था। योगी आदित्यनाथ ने एक अलग कक्ष में बैठ कर बारी-बारी लोगों की पीड़ा सुनी। सीएम के आगमन के पहले जिलाधिकारी के विजयेंद्र पाडियन ने 200 फरियादियो की शिकायतें सुनीं।

अधिकारियों को जरूरी निर्देश तो पीड़ित को आश्वासन देते रहे। इसके पूर्व मुख्यमंत्री की सोमवार की सुबह की दिनचर्या परम्परागत रही। पौने 6 बजे के करीब वह कक्ष से बाहर आए। मंदिर परिसर का भ्रमण कर गुरु गोरक्षनाथ एवं गुरु महंत अवेद्यनाथ की प्रतिमा पर पूजन अर्चन किया और करीब आधा घटा गोशाला में गायों के बीच गुजारा। मुख्यमंत्री का अगला कार्यक्रम जंगल कौड़िया में है, जहा उन्हें महंत अवेद्यनाथ राजकीय महाविद्यालय और महंत अवेद्यनाथ राजकीय स्टेडियम का शिलान्यास करना है।

गोरखपुर में कार्यक्रमों के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ महान सूफी संतकबीर की धरती मगहर आएंगे। सीएम राजकीय हेलीकाप्टर से मगहर स्थित हेलीपैड पर दोपहर के 1:30 बजे पहुंचेंगे। वहीं यहा से दोपहर के 3:20 बजे हेलीकाप्टर द्वारा लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे। सीएम यहा पर अपने एक घटा पचास मिनट के कार्यक्रम में कबीर चौरा/समाधि स्थल का निरीक्षण करेंगे। सीएम मगहर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रस्तावित भ्रमण कार्यक्रम को लेकर अधिकारियों व कर्मचारियों के साथ चर्चा करेंगे।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।