Home उत्तर प्रदेश नरहरिया टोला डिबनी में किचन में महिला की अधजली लाश छोड़कर ससुराल...

नरहरिया टोला डिबनी में किचन में महिला की अधजली लाश छोड़कर ससुराल वाले फरार

54
0

[object Promise]

By UPENDRA KUSHWAHA –

पडरौना  : जिले के नेबुआ नौरंगिया क्षेत्र के ग्राम नरहरिया के टोला डिबनी में गुरुवार को एक घर से धुआं उठता देख पड़ोसियों ने आग लगने की सूचना फायर सर्विस को दी। फायर सर्विस कर्मी मौके पर पहुंचे तो घर के भीतर किचन में नवविवाहिता की लाश जल रही थी और घर वाले फरार थे। पुलिस ने अधजली लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतका के पिता की तहरीर पर पुलिस ने ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ग्रामवासी अंगद जायसवाल के घर के पिछवाड़े स्थित कटरैन से निर्मित किचन से भोर में 4 बजे के करीब धुआं उठता देख पड़ोस के लोगों ने इसकी सूचना फायर सर्विस को दी। मौके पर फायर सर्विस कर्मी पहुंचे तो वहां का नजारा देख दंग रह गये। किचन में ही लकड़ी के ढेर में नवविवाहिता की लाश रखकर आग लगा दिया गया था और घर के लोग फरार थे। लकड़ी के ढेर के पास ही रजाई भी रखी हुई मिली। फायर सर्विस कर्मियों ने तत्काल ही इसकी सूचना नेबुआ नौरंगिया पुलिस को दे दी।

सूचना पर करीब 2 घंटे बाद पहुंची पुलिस ने अधजली लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घर के दूसरे कमरे में बिखरी हुई चूड़ियां मिलीं और घर की साफ सफाई की गयी थी। नवविवाहिता की शिनाख्त अंगद की पत्नी तारा के रूप में हुई।  मृतका तारा के पिता उदयभान निवासी बबुईया हरपुर के मुताबिक उसने अपनी पुत्री की शादी धूमधाम से 2 वर्ष पूर्व डिबनी निवासी अंगद से की थी जो छत्तीसगढ़ रह कर कोई काम करता है। तारा का 3 महीने का बेटा भी है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।