Home उत्तर प्रदेश तुर्कपट्टी मे गांजा पिलाने से मना किया तो काट डाला हाथ

तुर्कपट्टी मे गांजा पिलाने से मना किया तो काट डाला हाथ

57
0

[object Promise]

पडरौना,कुशीनगर : मंगलवार की शाम करीब चार बजे कुशीनगर के तुर्कपट्टी क्षेत्र के ग्राम पगरा प्रसाद गिरि में एक युवक ने दूसरे युवक को गांजा पिलाने से मना किया तो उसने धारदार हथियार से उसका हाथ ही काट डाला। घायल युवक का इलाज मेडिकल कालेज में चल रहा है।

पगरा प्रसाद गिरि निवासी मजदूर विनोद प्रसाद रोज की तरह बगल में स्थित थाना क्षेत्र के ही ग्राम खुदरा अहिरौली में ईंट पाथ रहा था। इस दौरान आरोपित हृदय गुप्ता उसके पास पहुंचा और गांजा बनाने को कहा। आरोप है कि विनोद द्वारा असमर्थता जताने से नाराज आरोपी ने उस पर धारदार हथियार (दरांती) से वार कर दिया] जिससे विनोद का दाहिना हाथ कट कर शरीर से अलग हो गया।
विनोद को खून से लथपथ देख आरोपी वहां से खिसक लिया। मौके पर पहुंचे परिवारीजनों ने यूपी 100 पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल भिजवाया। जहां से उसे मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। परिवारीजनों ने घटना के बाबत पुलिस को तहरीर सौंप दी है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।