Home राष्ट्रीय CCTV में कैद निर्मम हत्याकांड का KILLER, 16 साल की उम्र में...

CCTV में कैद निर्मम हत्याकांड का KILLER, 16 साल की उम्र में कर चुका है 3 कत्ल, वीडियो देख कांप जायेगी रूह !!

4
0

देश की राजधानी दिल्ली में खौफनाक हत्या का मामला सामने आया है। दिल्ली के वेलकम इलाके में एक 16 साल के लड़के ने 350 रूपये लूटने के लिए एक युवक की हत्या कर दी गई। इस हत्याकांड का खौफनाक सीसीटीवी का वीडियो सामने आया है। हत्या का ये वीडियो इतना खौफनाक है कि देखने वालों के रोंगटे खड़े हो जा रहे है।

2 मिनट 23 सेंकेंड की सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि गली में एक युवक दूसरे शख्स पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर रहा है। हमलावर अधमरे युवक के जिस्म पर पचास से ज्यादा चाकू के वार करता है। कभी सीने में तो कभी सिर में चाकू मारता है। खून से लथपथ लाश को बाल पकड़कर खींचता है। हमलावर युवक हैवानियत भरी हत्या को अंजाम दे देता है। जिसे देख दिल दहल उठे। कैमरे में कैद इस क्रूरता को देख कुछ देर के लिए आप भी सन्न हो जाएंगे।ये घटना किसी दूर दराज इलाके की नहीं, बल्कि देश की राजधानी दिल्ली की  है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।