Home राष्ट्रीय मारा गया मसूद अजहर का भतीजा, जैश-ऐ-मोहम्मद प्रवक्ता ने की पुष्टि

मारा गया मसूद अजहर का भतीजा, जैश-ऐ-मोहम्मद प्रवक्ता ने की पुष्टि

34
0

मारा गया मसूद अजहर का भतीजा, जैश-ऐ-मोहम्मद प्रवक्ता ने की पुष्टि

 

 

जम्मू कश्मीर के पुलवामा सेक्टर में सोमवार को मुठभेड़ में मारे गए तीनों आतंकियों की पहचान हो गई है. इसमें से एक आतंकी जैश-ऐ-मोहम्मद सरगना मसूद अजहर का भतीजा तलहा रशीद है.

रिपोर्ट के मुताबिक, दो अन्य आतंकियों में जैश का डिविजनल कमांडर मुहम्मद भाई और द्रुबगाम पुलवामा का रहने वाला वसीम है. जैश- ऐ- महोम्मद के प्रवक्ता ने बयान जारी कर इसकी पुष्टि की है.

बता दें कि सोमवार को पुलवामा के अगलर कांडी इलाके में आतंकियों और सेना के बीच मुठभेड़ हुई थी. कई घंटे के ऑपरेशन के बाद जवानों ने आतंकियों को ढेर कर दिया.

मसूद अजहर जैश-ऐ-मोहम्मद का सरगना है. पठानकोट में हुए आतंकी हमले का वह मास्टरमाइंड है. भारत उसे ग्लोबल टेररिस्ट घोषित करवाने के लिए लगातार कोशिश कर रहा है, लेकिन संयुक्त राष्ट्र संघ में चीन के विरोध के कारण यह हो नहीं पा रहा है.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।