Home मनोरंजन Emma Stone Nude Sex Scene Leak : एम्मा स्टोन का मार्क रफालो...

Emma Stone Nude Sex Scene Leak : एम्मा स्टोन का मार्क रफालो के साथ Nude Sex Scene फिल्म रिलीज से पहले हो गया Leak

52
0

एम्मा स्टोन आगामी फिल्म पूअर थिंग्स में अपनी भूमिका के लिए शुरुआती ऑस्कर चर्चा पैदा कर रही हैं, जहां वह अभिनय भी करती हैं और निर्माता भी है। अपने पसंदीदा निर्देशक, योर्गोस लैंथिमोस के साथ दोबारा बेला बैक्सटर का किरदार निभाते हुए देखा गया है। पुअर थिंग्स का प्रीमियर 80वें वेनिस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हुआ और बाद में न्यूयॉर्क फिल्म फेस्टिवल और मिस्कॉल्क इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित किया गया।

संयुक्त राज्य अमेरिका में 8 दिसम्बर 23 को रिलीज के लिए निर्धारित है। वेनिस में गोल्डन लायन जीता। लेकिन ऐसा लग रहा है कि फिल्म का एक बहुचर्चित सीन थिएटर में रिलीज होने से पहले ही लीक हो गया है। पुअर थिंग्स का एक कैम प्रिंट एम्मा स्टोन और मार्क रफालो का सेक्स सीन पहले से ही रेडिट ग्रुप और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।





एम्मा स्टोन और मार्क रफालो को नग्न अवस्था में, विभिन्न स्थितियों में संभोग करते हुए देखा गया है। ऐसा लग रहा है कि यह सेक्स सीन फिल्म की फेस्टिवल स्क्रीनिंग से लीक हो गया है। 

 यह पहली बार नहीं है जब एम्मा स्टोन योर्गोस लैंथिमोस फिल्म में नग्न दिखाई दी हैं, क्योंकि एम्मा स्टोन द फेवरेट में बोल्ड और नग्न दिखी थीं, जहां उन्होंने ओलिविया कोलमैन और लेस्बियन प्रेमी की भूमिका निभाई थी।  

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।