Home खेल धोनी ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया

धोनी ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया

4
0

चेन्नई सुपर किंग्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ आईपीएल के 45वें मैच में बुधवार को टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। बारिश के कारण मैदान गीला होने से टॉस में देरी हुई है।

चेन्नई के कप्तान धोनी ने टॉस जीतने के बाद कहा कि पिच काफी देर से कवर्स के नीचे थी। ऊपर से यह काफी टैकी दिख रहा है। आज हमारी टीम में आकाश की जगह पर दीपक चाहर टीम में हैं।

लखनऊ की कप्तानी कर रहे क्रुणाल पांड्या ने कहा कि हम टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी ही करना चाहते थे। हमें नहीं पता है कि यह पिच कैसा खेलेगी। केएल राहुल की जगह पर मनन वोहरा को शामिल किया गया है। साथ ही करन शर्मा भी टीम में हैं। राहुल का चोटिल हो जाना हमारे लिए बहुत बड़ा झटका है लेकिन इससे दूसरे खिलाड़ियों को मौका भी मिलेगा।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं

लखनऊ: मनन वोहरा, काइल मेयर्स, आयुष बदोनी, क्रुणाल पंड्या, मार्कस स्टॉयनिस, निकोलस पूरन, नवीन उल हक, रवि बिश्नोई, मोहसिन खान, करण शर्मा

चेन्नई: ऋतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉन्वे, अजिंक्य रहाणे, शिवम दुबे, मोईन अली, रवींद्र जडेजा, एम एस धोनी, दीपक चाहर, महीष थीक्षणा, तुषार देशपांडे, महीष पथिराना

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।