Home खेल क्या इन कमजोरियों के साथ पाक को मात दे पाएगी टीम इंडिया

क्या इन कमजोरियों के साथ पाक को मात दे पाएगी टीम इंडिया

4
0

खेल– भारतीय टीम का मुकाबला किसी भी टीम से हो वह भारतीय लोगो के लिये दिलचस्प ही रहता है। लेकिन जब भारत का मुकाबला पाकिस्तान से होता है। तो भारत मे एक अलग ही जोश देंखने को मिलता है और टीम के ऊपर जीत का बड़ा प्रेशर होता है।
क्योंकि भारत के लोग इसे क्रिकेट का महत्वपूर्ण मुकाबला मानते हैं। वही टी20 विश्व कप होने को है और इस मुकाबले का पहला मैच भारत और पाकिस्तान के मध्य होगा। 
भारत की टीम इस मुकाबले के लिए काफी तैयार है। लेकिन अभी भी भारत की टीम में कुछ कमियां है और अगर इन कमियों में सुधार नही किया गया तो भारत की टीम को हार का सामना भी करना पड़ सकता है।
जहां इस बार भारत की बल्लेबाजी काफी मजबूत दिखाई दे रही है। वही भारत के लिए सबसे बुरी बात यह है कि टीम से तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा का बाहर है। 
यह दोनो भारत की टीम को मजबूत करने में अहम भूमिका निभाते हैं। इनके बाहर होने से कही न कही भारत की टीम की गेंदबाजी प्रभावित हो सकती है।
वही अर्शदीप सिंह और हर्षल पटेल की एंट्री पर कई सवाल खड़े हैं। दोनो यंग है बीते मैचों में अच्छा प्रदर्शन भी किया है। लेकिन इनके प्रदर्शन में यह निरंतरता कब तक रहेगी कुछ नहीं कहा जा सकता। 
वही मोहम्मद शमी का फॉम में होना भी भारत के लिए समस्या बन सकता है। यह कब अच्छा प्रदर्शन करेंगे यह कोई नही कह सकता। वही भारत का पहला मैच पाकिस्तान के साथ है और इन सभी पर जीत का बड़ा प्रेशर रहेगा।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।