Home खेल ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज हुआ मैच से बाहर , सिर पर लगा जसप्रीत बुमराह...

ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज हुआ मैच से बाहर , सिर पर लगा जसप्रीत बुमराह का जोरदार शॉट

3
0

[object Promise]

सिडनी, आईएएनएस। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज अभ्यास मैच खेला जा रहा है। भारत की टीम का सामना तीन दिन के इस मैच में ऑस्ट्रेलिया की ए टीम से हो रहा है। मैच के पहले दिन शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन चोटिल होकर मैच से बाहर हो गए। भारतीय टीम पहली पारी में महज 194 रन पर ढेर हो गई जिसमें जसप्रीत बुमराह ने 55 रन की पारी खेली।

[object Promise]
वार्म अप मैच से पहले दिन बुमराह द्वारा खेले गए एक शॉट पर ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर ग्रीन चोटिल हो गए। चोट सिर पर लगी थी और यह इतनी गंभीर थी उनको तुरंत ही मैदान से बाहर जाना पड़ा। चोटिल होने के बाद उनको मैच से बाहर होना पड़ा।

वार्म अप मैच से पहले दिन बुमराह द्वारा खेले गए एक शॉट पर ऑस्ट्रेलिया के 21 साल के ऑलराउंडर ग्रीन चोटिल हो गए। चोट सिर पर लगी थी और यह इतनी गंभीर थी उनको तुरंत ही मैदान से बाहर जाना पड़ा। चोटिल होने के बाद उनको मैच से बाहर होना पड़ा।

डे नाइट मुकाबले में अपना दूसरा स्पेल करने आए ग्रीन को बुमराह द्वारा लगाया गया जोरदार शॉट हाथ पर लगने के बाद सिर पर लगा। बुमराह का लगाया गया तेज स्ट्रेट ड्राइव सीधा ग्रीन की तरफ आया और वह इसपर प्रतिक्रिया देने में नाकाम रहे। गेंद पहले उनके हाथ पर लगी और फिर तेजी से सिर पर टकराई। दूसरी छोर पर बल्लेबाजी कर रहे मोहम्मद सिराज तुरंत अपना बल्ला छोड़कर ग्रीन की दौड़ पड़े।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।