Home खेल Karthik नाखुश थे निचले क्रम में बल्लेबाजी को लेकर

Karthik नाखुश थे निचले क्रम में बल्लेबाजी को लेकर

34
0

[object Promise]

नई दिल्ली. निदहास ट्राॅफी के फाइनल में बांग्लादेश के खिलाफ आखिरी गेंद पर छक्का लगाते हुए टीम को जीताने वाले दिनेश कार्तिक के बारे में रोहित शर्मा ने बड़ा खुलासा किया है. निदहास ट्राॅफी में भारत की तरफ से कप्तानी करने वाले रोहित शर्मा ने जानकारी देते हुए कहा कि निचली क्रम में बल्लेबाजी को लेकर कार्तिक नाराज थे.

रोहित ने कहा कि कार्तिक छठे नम्बर पर बल्लेबाजी करने की इच्छा जाहिर कर रहे थे. उन्होंने कहा कि मेरे आउट होने के बाद मैनें देखा कि कार्तिक थोड़ा नाराज था. मैनें उसे समझाते हुए कहा कि मैं चाहता हूं कि आप हमारे लिए मैच का अंत करो. कार्तिक को उसके स्किल्स और अनुभवों के बारे में बताते हुए रोहित ने कार्तिक को अंतिम ओवरों में इन स्किल्स की जरूरत पड़ने का एहसास करवाया. शायद इसी का नतीजा था कि भारतीय टीम हारते मैच को भी जीत गई.

दिनेश कार्तिक द्वारा खेली गई 8 गेंद पर 29 रनों नाबाद पारी ने भारत को जीत भी दिलाई और कार्तिक को ‘मैन ऑफ द मैच’ का खिताब भी दिलवाया.

 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।