Home खेल BCCI से क्रिकेटर मोहम्मद शमी को मिली क्लीन चिट

BCCI से क्रिकेटर मोहम्मद शमी को मिली क्लीन चिट

37
0

[object Promise]

नई दिल्ली. क्रिकेटर मोहम्मद शमी के लिए एक बहुत ही राहत भरी खबर आई है. बीसीसीआई की समिति ने उन्हें क्लीन चिट दे दी है और इसके साथ ही उनका कॉन्ट्रेक्ट भी रिवाइज कर दिया है. इसके साथ ही अब वो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं. उन्हें बीसीसीआई ने बी ग्रेड में रखा है और वो सारी सुविधाएं उन्हें मिलेंगी जो अन्य खिलाडि़यों को दी जा रही है.

इससे पहले पत्नी हसीन जहां के बैंक खाता ब्लॉक कराने का आरोप लगाने पर क्रिकेटर मुहम्मद शमी ने पलटवार किया है. शमी ने कहा कि हसीन मंगलवार को ही एक लाख रुपए खाते से निकाल चुकी हैं, दूसरा चेक कैश नहीं होने दिया. घर के खर्च के लिए इतना पैसा काफी होता है.

शमी ने बेटी आयरा की वजह से अपने बैंक अकाउंट पर किसी प्रकार की रोक नहीं लगाई थी. उनका डेबिट कार्ड भी हसीन ही प्रयोग कर रही थीं. अब दोनों के बीच इतनी दूरी बढ़ चुकी है कि छोटी-छोटी बातों पर भी दोनों ध्यान दे रहे हैं. मंगलवार को शमी ने अपने बैंक अकाउंट में पैसे के लेनदेन को लेकर रोक लगा दी.

इस पर हसीन ने मीडिया के सामने आकर शमी पर आरोप लगाया था कि उसने बेटी और घर के खर्च के लिए पैसे निकालने पर रोक लगा दी है. बुधवार को शमी ने बताया कि हसीन मंगलवार को एक-एक लाख रुपए के दो चेक लेकर बैंक गई थीं. उन्होंने एक लाख रुपए खाते से निकाल लिए हैं. मेरे खिलाफ बयानबाजी भी कर रही हैं. बोले कि सुलह की गुंजाइश अब खत्म हो चुकी है.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।