Home वायरल खबर भाजपा के केंद्रीय मंत्री के घर में घुसा नाले का पानी, वायरल...

भाजपा के केंद्रीय मंत्री के घर में घुसा नाले का पानी, वायरल हुआ वीडियो

40
0

डेस्क। भाजपा केंद्रीय मंत्री और दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के नवनिर्मित सरकारी आवास में बारिश और नाले के पानी के आ जाने से लाखों रुपए का नुकसान हो गया है। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के पॉश इलाके श्यामला हिल्स में बनाए गए केंद्रीय मंत्री के इस बंगले में पानी जाने से भोपाल के वीवीआईपी इलाकों में नगर निगम पर कई सवाल उठाए हैं।

बता दें मध्य प्रदेश में इन दिनों जोरदार बारिश हो रही है। जिसके चलते राजधानी भोपाल समेत सभी शहरों में जनजीवन पर काफी प्रभाव पड़ा है। 

हाल ही में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए भोपाल के पॉश इलाके श्यामला हिल्स में एक शानदार बंगला बनवाया गया था। पर गृहप्रवेश के बाद पहली बारिश में ही बंगले के अंदर नाले का पानी आ गया जिस कारण से वहां सजावट के लिए बनवाई गई वुडन फ्लोरिंग समेत लाखों रुपए के कीमती उपकरण और अन्य सामान खराब हो गए। हालत यह हो गई थी कि पूरी रात कर्मचारी अंदर से पानी निकालने में ही जूझते रहे। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को श्यामला हिल्स में पांच नंबर बंगला आवंटित किया गया था। इसके बाद सिंधिया दिग्विजय सिंह और उमा भारती के पड़ोसी बन गए। सिंधिया के इस बंगले को महलनुमा लुक दिया गया है। 

जानकारी के लिए बता दें कि केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया एमपी की राजधानी भोपाल के पॉश श्यामला हिल्स इलाके के अपने सरकारी बंगले बी/5 में पिछली मई को शिफ्ट हुए थे।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।