Home वायरल खबर यमराज बने आवारा मवेशी, स्कूल से लौट रही बच्ची को सींग से...

यमराज बने आवारा मवेशी, स्कूल से लौट रही बच्ची को सींग से हवा में उछाला, फिर पैरों से रौंदा, वीडियो देख दहल जायेगा दिल !!

5
0

चेन्नई । कई शहरों आवारा गौवंश यमराज की तरह बेलगाम घूम रहे है। इन आवारा मवेशियों के  चपेट में कई बार बुर्जुग और बच्चे आकर गंभीर घायल हो जाते है। इस बार एक स्कूल से घर लौट रही बच्ची दो गायों ने बच्ची पर हमला कर दिया। इस दिलदहला देने वाली घटना का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया। 

यह दिल दहला देने वाली घटना यहां लगे सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि एक बच्ची बैग टांगे हुए अपने छोटे भाई और मां के साथ चल रही थी। तभी वहां मौजूद दो गायों में से एक गाय भड़क जाती है और बच्ची को सींग से उछालकर पटक देती है। इसके बाद गाय लगातार उस पर हमला करती है। बच्ची की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचकर गाय को भगाने की कोशिश करते हैं। इस दौरान गाय बार-बार बच्ची पर हमला करती रही। कई कोशिशों के बाद गाय को वहां से भगाया गया। जानकारी के मुताबिक गाय के हमले से बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे शरीर पर कई चोटें आई हैं।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।