Home वायरल खबर दिल दहला देने वाला वीडियो: लड़की ने अपने मेल दोस्तों के सामने...

दिल दहला देने वाला वीडियो: लड़की ने अपने मेल दोस्तों के सामने उतारी अपनी टी शर्ट और फिर…….यह देखकर फटी रह गई आंखे,  देखें वीडियो !

4
0

[object Promise]

संसार में लोग ऐसे -ऐसे कारनामे कर देते कि उस पर विश्वास करना मुश्किल हो जाता है। और फिर लड़की ऐसे कारनामा करें तो लोगों को विश्वास ही नहीं होता है। ऐसे कई लोग हैं, जिन्हें खतरों से खेलने का शौक होता है। कुछ लोग अपनी जान की परवाह किए बिना वो किसी भी हद तक जा सकते हैं।

ऐसा ही एक वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की हैरतअंगेज कारनामा करती नजर आ रही है। उसने बिना कुछ सोचे-समझे एक 60 फीट ऊंची पहाड़ी पर से नीचे पानी में छलांग लगा दी। इस घटना का पूरा वीडियो लड़की के बगल में खड़े एक शख्स ने अपने कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया।

वीडियो में दिखाया गया है कि एक लड़की अपने दोस्तों के साथ एक ऊंची पहाड़ी पर खड़ी है। उसके बाद कुछ ही देर में वो अपना टीशर्ट निकाल देती है और नीचे गहरे पानी में कूद जाती है। इसके बाद लड़की को देखकर पहाड़ी पर ही खड़े एक लड़के ने भी नीचे पानी में छलांग लगा दी।

लेकिन यह पता नहीं लग पाया कि वो लड़की कौन है और यह दिल दहला देने वाला वीडियो कहां का है, इसका पता अभी तक नहीं चल सका है। लेकिन जिस तरह से लड़का और लड़की पहाड़ी पर से नीचे कूदे, उसे देखकर तो यही लग रहा है कि यह कुछ लोगों का एक ग्रुप है, जो ऐसे जानलेवा करतब कर रहे हैं।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।