Home वायरल खबर Video : 7 साल के बच्चे ने की अपनी मां से शादी,...

Video : 7 साल के बच्चे ने की अपनी मां से शादी, वजह जानकर होगी हैरानी !!

46
0

[object Promise]

बालमन में बच्चे परियों की कहानी पर भी भरोसा करते है. मासूम सपने देखता है. लंदन के रहने वाले लोगन की उम्र 7 साल है इस उम्र में उसने एक ख्याब देखा कि उसे अपनी मां से शादी करनी है. मां जोलिएन ने बेटे की यह इच्‍छा न सिर्फ पूरी ही नहीं की, बल्‍क‍ि पूरे परिवार ने इसमें उसका साथ दिया.

सुनने में थोड़ा अजीब लग सकता है लेकिन इसके पीछे जो कारण है, वह भावुक करने वाला है. दरअसल लोगन जैनेटिक डिसॉर्डर ल्‍यूकोडिस्‍ट्रोफी से पीड़‍ित है और कुछ ही समय का मेहमान है. और यही कारण है कि उसके बालमन ने जिद कर दी कि वह मां से ही शादी करेगा. लोगन खुद को राजकुमार और अपनी मां को राजकुमारी की तरह देखना चाहता था.

[object Promise]
-7-years-dream-marriage-to-mother-Julien-son

लोगन का परिवार लिंकनशायर में रहता है. बेटे की इस इच्‍छा को पूरा करने के लिए फेयरीटेल वेडिंग का आयोजन किया गया. मां जोलिएन राजकुमारी बनी और लोगन एक दिन का राजा. शादी ‘ब्यूटी एंड द बीस्ट’ की थीम पर थी और यकीनन एक नकली शादी थी. हालांकि, समारोह असल था और इसमें पूरा परिवार, रिश्तेदार और दोस्तों को निमंत्रण मिला. शादी में कसम और वचन की बजाय मां ने बेटे की सुरक्षा और हमेशा साथ रहने का वादा किया.

[object Promise]
-7-years-dream-marriage-to-mother-Julien-son

लोगन की मां जोलिएन के लिए यह पल बेहद भावुक करने वाला था. इस अनूठी शादी में मौजूद सभी मेहमानों की भी आंखें झलक रही थीं. जोलिएन कहती हैं, ‘मेरे लिए यह बहुत भावुक पल है. दोस्तों और परिवारवालों का सहयोग पाकर मैं अभिभूत हूं. हमें वो यादें मिली हैं जिन्हें हम हमेशा संजोकर रखेंगे.’

 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।