Home वायरल खबर आईपीएल का सबसे तेज पचासा जड़ने वाले राहुल की सुपर हॉट गर्लफ्रेंड...

आईपीएल का सबसे तेज पचासा जड़ने वाले राहुल की सुपर हॉट गर्लफ्रेंड की देखें Hot फोटोज

29
0

[object Promise]

नयी दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें सीजन में लोकेश राहुल किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से खेल रहे हैं. ओपनिंग मैच में ही उन्होंने आईपीएल इतिहास का सबसे तेज पचासा जड़ डाला. राहुल के बारे में तो आप सब जानते होंगे, लेकिन क्या आप उनकी सुपर हॉट गर्लफ्रेंड को जानते हैं?

[object Promise]
-elixir-nahar-kl-rahul1

जी हां, इस हैंडसम क्रिकेटर की गर्लफ्रेंड एक ब्यूटीफुल टीवी एंकर हैं, जिनका नाम है एलिक्जिर नाहर. राहुल अक्सर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ आउटिंग करते हैं, जिसका सबूत है उनकी वो फोटोज जो नाहर ने अपने अकाउंट पर शेयर की हैं.

-elixir-nahar-kl-rahul1

एलिक्जिर मॉडलिंग के साथ-साथ एक फुटबॉल क्लब के टीवी चैनल में बतौर स्पोर्ट्स एंकर भी जुड़ी हैं. इतना ही नहीं वह फाइव स्टार होटल में मार्केटिंग एसोसिएट भी रही हैं.

आईपीएल में अक्सर केएल राहुल को चीयर करती नजर आने वालीं एलिक्जिर बेंगलुरू की रहने वाली हैं. उन्होंने माउंट कार्मल कॉलेज से जर्नलिज्म,इकोनॉमिक्स और पॉलिटिकल साइंस की डिग्री ली है.

[object Promise]
-elixir-nahar-kl-rahul1

एलिक्जिर अक्सर सोशल साइट्स पर एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी कई ग्लैमरस पिक्स मौजूद हैं. खूबसूरत फिगर वाली नाहर ने बिकिनी में भी अपनी कई फोटोज पोस्ट की हैं. इसके अलावा वो फनी वीडियोज भी शेयर करती रहती हैं. इंस्टा पर उनके करीब 28 हजार फॉलोवर्स मौजूद हैं.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।