Home वायरल खबर World की इन TOP मॉडलिंग एक्ट्रेसों से भी रहा है भगौड़े...

World की इन TOP मॉडलिंग एक्ट्रेसों से भी रहा है भगौड़े नीरव मोदी का रिश्ता

28
0

[object Promise]

PNB के करीब 11000 करोड़ के महाघोटाले के मुख्य आरोपी नीरव मीदी देश छोड़कर फरार हो चुकें हैं।  नीरव मोदी अपने डायमंड ब्रैंड के लिए फिल्म और मॉडलिंग जगत में काफी फेमस हैं। कई देशों की नामी एक्ट्रेस और मॉडल्स उनके ब्रैंड को एंडोर्स करती हैं। भारत से लेकर अमेरिका और चीन से लेकर रूस तक में उनके ब्रैंड के डायमंड से सजी हुई सुंदरिया देखी जा सकती हैं।

[object Promise]
top1

नीरव मोदी हीरा व्यापारी हैं, जो बेल्ज‍ियम के अंटवर्प में पले-बढ़े हैं। उनके पिता अभी भी वहां डायमंड बिजनेस में हैं। व्हार्टन स्कूल से ड्रॉप आउट नीरव 19 साल की उम्र में भारत आ गए थे और अपने अंकल मेहुल चॉकसी की मदद से डायमंड बिजनेस में सक्रिय हो गए। फोटो दिखाई दे रहीं मॉडल अमेरिकी एक्ट्रेस डाकोटा जॉनसन हैं। वे नीरव मोदी ब्रैंड को एंडोर्स कर चुकी हैं।

[object Promise]
top2

ये हैं अमेरिकी एक्ट्रेस एमी एडम्स ये भी नीरव मोदी के बैंड को इंडोर्स कर चुकी हैं। इस फोटों में आप इन्हें नीरव मोदी ब्रैंड के ज्वेलरी को पहने हुए देख सकते हैं।

[object Promise]
top3

है। गुरुवार को ईडी ने नीरव मोदी के 12 ठिकानों पर छापे मारे हैं। इस तस्वीर में अंग्रेज़ मॉडल और अभिनेत्री रोज़ी हंटिंगटन-व्हिटले नीरव मोदी ब्रैंड की ज्वेलरी पहने हुए हैं।

[object Promise]
top4

ये हैं ओलिविया मुन, जो अमेरिकी मॉडल और एक्ट्रेस हैं, उन्होंने 2017 में नीरव मोदी ब्रैंड के ईयर‍र‍िंग पहने थे।

[object Promise]
top5

नीरव मोदी का बॉलीवुड से भी गहरा रिश्ता है। प्रियंका चोपड़ा से लेकर हॉलीवुड एक्ट्रेस कैट विंसलेट और सोनम कपूर से लेकर लीजा हेडन तक उनके लिए काम कर चुकी हैं।

[object Promise]
top6

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।