Home वायरल खबर अनुष्का सबको डराने के बाद अब खुद डरी

अनुष्का सबको डराने के बाद अब खुद डरी

29
0

[object Promise]
[object Promise]
6230728f1b0d5bd

बॉलीवुड एक्ट्रैस अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म ‘परी’ का एक नया पोस्टर सामने आया हैं. इसके साथ ही फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी गई है. अनुष्का ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर परी के नए पोस्टर को शेयर करते हुए ट्रेलर की रिलीज डेट की भी जानकारी दी है. फिल्म का ट्रेलर 15 फरवरी 2018 को रिलीज किया जाएगा.

[object Promise]
anushka

हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था जिसमें अनुष्का बेहद डरावने अंदाज में नजर आ रही थीं. फिल्म के टीजर को अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था जिस पर बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने डरावना रिएक्शन दिया था. अब अनुष्का ने फिल्म का नया पोस्टर जारी किया है.

[object Promise]
anushka

फिल्म के पोस्टर को अनुष्का के फैंस लाइक करने के साथ-साथ उस पर कमेंट्स भी कर रहे हैं. लोग बड़ी बेसब्री से परी के आने का इंतजार कर रहे हैं. गौरतलब है कि अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘परी’ 2 मार्च 2018 को रिलीज होगी. अब तक फिल्म के 2 टीजर और 3 पोस्टर रिलीज हो चुके हैं.

Read More : ‘बेवफा’ निकली सोशल मीडिया पर Viral हुई लड़की

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।