Home वायरल खबर शाॅप मालिक का यह आइडिया चल निकला, और शाॅप बन गयी इस...

शाॅप मालिक का यह आइडिया चल निकला, और शाॅप बन गयी इस एरिया की सबसे फेमस Shop

52
0

[object Promise]
[object Promise]
22

आज हम आपको एक ऐसी की लड़की की कहानी बताने जा रहे हैं जिसने अपनी खूबसूरती से एक लगभग बंद पड़ी दुकान को एक ऐसी दुकान बना दिया जिसके बाहर लोगों की लाइनें लग रही है. इस लड़की ने साबित कर दिया कि सुंदर दिखने वाली चीज़ों को ज्यादा लोग पसंद करते हैं. लोग उन चीजों को कभी भी नहीं खरीदना चाहते तो दिखने में अच्छी न हो. शायद आप भी जब बाहर खाना खाने जाते होगे तो ऐसी दुकान में ही जाना पसंद करते होगे जहां के वेटर से लेकर खाना तक सब साफ सुथरा हो. अगर आप किसी मार्केट में जाये और अगर आपको एक ओर एक साफ सुथरी दुकान और दुसरी ओर एक गंदी सी दुकान नजर आये तो आप भी साफ सुथरी दुकान में ही जाना पसंद करेंगे. आज हम आपको इसी का एक बहुत ही जबरदस्त उदाहरण बताने जा रहे हैं.

[object Promise]
copy.jpg 1

यह घटना दक्षिण कोरिया की जहां एक मीट की दुकान काफी समय खुली तो थी लेकिन कोई भी कस्टमर इस दुकान में आना पसंद नहीं करता था. यानि दुकान पूरी तरह से बंद होने के कगार पर खड़ी थी. लेकिन, इससे पहले कि दुकान बंद हो जाये दुकान के मालिक ने फैसला किया कि वो अपनी दुकान पर एक लड़की काम के लिए ऱखेगा. दुकान के मालिका का यह आइडिया चल निकला और लड़की के आते ही दुकान के बाहर कस्टमर्स की लाइन लगने लगी. दरअसल, इसकी वजह ये थी कि दुकान के मालिक ने जिस लड़की को काम पर रखा वो बहुत ज्यादा खूबसूरत थी. जिसे देखने और बात करने के लिए लोगों की लाइने तक लग जाती है.

इस लड़की की वजह से ही यह दुकान अब इस एरिया की सबसे फेमस शॉप बन चुकी है. तस्वीरें देखकर आप खुद समझ जाएंगे की यह लड़की कितनी खूबसूरत है. आपको जानकर हैरानी होगी कि लड़की की दुकान मे जबसे काम करना शुरु किया है उसके पास कई ऐसे कस्टमर भी आये हैं जिन्होंने उसे मॉडलिंग का ऑफर दिया हो. यह लड़की इतनी खूबसूरत है कि लोग मीट खरीदने कम उसे देखने ज्यादा आते हैं.

[object Promise]
copy.jpg 11

बताया जा रहा है कि लोग इस लड़की के इतने दीवाने हो चुके हैं कि अबतक इस लड़की को हजारों लोगों ने मॉडलिंग का ऑफर दिया है. यहां तक इस दुकान में आने वाला हर कस्टमर इस लड़की के साथ तस्वीर भी लेता है. तो शायद आप भी ये बात समझ गए होंगे की खूबसूरती से भी एक बंद दुकान को कैसे चलाया जा सकता है.

[object Promise]
adhidunia-girl-made-the-flop-shop-overnight-the-most-festive-shop-in-city

Read More : आप यह जानकर हैरान हो जायेंगे कि इस अनोखे बैंक में जहां जमा किया जाता है “ऊँ नमः शिवाय” का मंत्र

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।