Home वायरल खबर नाभि से जानिए कितना धन और सुख है आपके भाग्य में !

नाभि से जानिए कितना धन और सुख है आपके भाग्य में !

58
0

[object Promise]

 

क्या आप को पता है की महिलाओं के होठ, आइब्रो और ठोड़ी उनके स्वभाव व व्यक्तिव का पता चलता है. शायद आप को अजीब लगे पर ये सच है की महिला का चेहरा देखकर उसके सेक्सी स्वभाव के बारे में पता लगाया जा सकता हैं. महिलाओं को पूरी तरह से समझना और जानना हर किसी के बस की बात नहीं है पर औरत की नाभी से भी उसके बारे में ऐसी कुछ बातें जान सकते हैं. किसी भी औरत या लड़की की नाभि का डिजाइन देखकर उसके बारे में जान सकते हैं.।

[object Promise]
Know how much wealth and happiness

महिलाओं के होंठो को देखकर उनके स्वभाव और व्यक्तित्व के बारे में जाना जा सकता है. यदि महिला के होंठ लाल, पतले चिकने, टहता अच्छे आकार मेन है तो से होठो वाली महिलाएं स्वभाव से सेक्सी तथा पति का प्यार पाने वाली होती है तथा इनका विवाहिक जीवन सुखमयी होता है.यदि नीचला होंठ सूखा लंबा व पतला है तो यह बीमारी का संकेत माना जाता है.पर अगर नींचला होंठ लाल, गोल व एक पतली रेखा वाला है तो ऐसी महिलाएं बहुत भाग्यशाली तथा धनवान होती है. मोटे, चैडे तथा भारी हौंठ वाली महिलाएं महिला चरित्रवान नहीं मानी जाती है. नीचला होंठ मोटा और काला हो ऐसी महिलाए अपने पति को खो सकती है।

[object Promise]
Know how much wealth and happiness

अगर किसी महिला की ठोडी में डिंपल है तो वह खुशमिजाज,जीवन साथी के प्रति बफादार तथा दयालु स्वभाव की मानी जाती है .गोल, मुलायम तथा सुडौल ठोडी अच्छे भाग्य की संकेत माना जाता है.यदि महिला की ठोडी भारी, मोटी, गोल होती है तो ऐसी महिलाएं गुस्से वाली तथा जल्दबाजी में निर्णय लेने वाली होती है, और इन्हे जिंन्दगी में परेशानियां का सामना करना भी पड़ता है. लंबी ठोघ्डी वाली महिलाएं सांसारिक सुखो के प्रति जल्दी आकर्षित होती है इन्हे चरित्रहीन भी माना जाता है।

जब भौहें धनुष की तरह हो, और बाल व्यवस्थित तथा नरम हो तो ये महिलाएं सुंदर तथा चरित्रवान मानी जाती है. वहीं सीधी लंबी व मोटी तथा बीच में से टूटी हुई भौहे वाली अच्छी नहीं मानी जाती है. नाक के ऊपर भौह का मिलना विधावापन का संकेत होता है. ये महिलाएं दुष्ट और धोखेबाज होती है. पलको के उपर घुमावदार, काली नरम तथा थोघ्डी मोटी भौहो वाली महिलाएं भाग्यशाली होती है।

[object Promise]
Know how much wealth and happiness

महिला की नाभी गोल और चारों तरफ फैली ऊपर उभरी होती है होती है ऐसे औरत या लड़की धनी प्रवृत्ति की महिला होती है. जिन औरतों की नाभी गहरी होती है वह महिलाएं सुख-साधनों को भोगने वाली महिलाएं होती हैं.
जिन महिलाओं औरतों की नाभि भाई और बड़ी होती है उनके बारे में कहा जाता है कि वह महिलाएं धोखेबाज होती हैं उन पर भरोसा करना मतलब खुद को जोखिम में डालना होता है क्योंकि ऐसी महिलाएं अपने फायदे के लिए किसी को नुकसान भी पहुंचा सकती है ऐसी महिलाओं को निर्दय परवर्ती बताया जाता है।

जिन महिलाओं की नाभि छोटी होती है ऐसी महिलाएं जीवन भर संघर्ष करती है उनका पूरा जीवन दुखों से भरा रहता है.जिन महिलाओं की नाभि गहरी और ऊंची होती है वह महिलाएं बहुत ही मिलनसार होती है ऐसी महिलाएं किसी को भी अपना दोस्त बहुत जल्दी बना लेती है ऐसी महिलाओं को रोमांटिक भी बताया जाता है जो अपने साथी को हमेशा खुश रखती है और इनका लक हमेशा इन्हें फायदा पहुंचाता है।

[object Promise]
Know how much wealth and happiness

जिन महिलाओं की नाभि गोल होती है उनके जीवन में बहुत सुख होते हैं ऐसी महिलाओं को बहुत रिस्पेक्ट मिलती है और इनसे जुड़े लोग इन से बहुत प्यार करते हैं. जिन महिलाओं की नाभि थोड़ी टेढ़ी होती है वह औरतें उत्साहित किसकी होती है जो जिस भी फील्ड में अपना करियर बनाना चाहती है और उसके लिए मेहनत करती है तो सफल होने से उन्हें कोई नहीं रोकता।

Read More : फैन्स के लिए खुशखबरी, इस वेलेंटाइन डे किम कर्दशियां आपको भी भिजवा सकती हैं तोहफा

 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।