Home वायरल खबर ये खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री हार्दिक पंड्या के प्यार में हुई हुई...

ये खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री हार्दिक पंड्या के प्यार में हुई हुई पागल

41
0

[object Promise]
[object Promise]
hardik-pandya-eli-avram-

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या अपने शानदार प्रदर्शन की बदौलत टीम के एक अहम सदस्य के रूप में खुद को स्थापित कर लिया है। मौजूदा समय में भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर हैं। पिछले साल ही टीम के कप्तान विराट कोहली ने बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ शादी के बंधन में बंधे हैं।

[object Promise]
elli-avrram-hardik-pandya-dating-

खबरों के मुताबिक इन दिनों हार्दिक पंड्या की लव लाइफ की खबरे उड़ती हुई आ रही है। खबरों की माने तो कुछ समय पहले हार्दिक पंड्या को बॉलीवुड की खुबसूरत एक्ट्रेस एली एवराम के साथ एक पार्टी में एक साथ देखा गया था। इन दोनों को पार्टी में एक साथ देखने के बाद तमाम तरह की बातें की जाने लगी थी, ऐसा भी कहा जा रहा है कि ये दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं।

[object Promise]
elli-avram-

आपको बता दे कि हार्दिक और एली एक ऐड की शूट के दौरान एक साथ मिले थे। इसके बाद भी दोनों को काफी बार एक दूसरे के साथ मिलते देखा गया और हार्दिक के भाई कुणाल पंड्या की शादी में भी एली को देखा गया था।

[object Promise]
pandya

हार्दिक और एली की काफी तस्वीरें एक समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही थी। बता दे कि एली अभी हाल ही में समाप्त हुआ शो ‘दी ग्रेट इंडियन लाफ्टर चेलेंज ‘ की होस्ट के साथ ही बिग बॉस की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं ।

महानायक अमिताभ ने कहा ट्विटर को अलविदा, ये है वजह

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।