Home व्यापार अब Zomato करने जा रहा इतने कर्मचारियों की छंटनी

अब Zomato करने जा रहा इतने कर्मचारियों की छंटनी

3
0

डेस्क। Zomato, दुनियाभर में मंदी की आहट फिर से सुनाई दे रही है। अमेजन, फेसबुक और ट्विटर के बाद भारत की मुख्य फूड डिलिवरी कंपनी जोमैटो ने भी कर्मचारियों की छंटनी की प्रक्रिया शुरू की है।
जोमैटो ने इस सप्ताह से कर्मचारियों की छंटनी शुरू कर दी है और बताया जा रहा है कि, फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म चुनौतीपूर्ण माहौल में कंपनी को मुनाफे में लाने और इसकी लागत कम करने के लिए इसके अलावा सूत्रों ने ये भी बताया कि क्लाउड किचन के लिए काम करने वाले कुछ मैनेजर्स को पहले ही हटा दिया गया था।
इस मामले पर जोमैटो के एक प्रवक्ता ने कहा कि, कंपनी में रेगुलर परफॉर्मेंस के आधार पर 3 फीसदी कर्मचारियों को वर्कप्लेस से हटाया भी गया है। और इसके अलावा कुछ भी नहीं किया गया है। वहीं पिछले तीन हफ्तों में कंपनी के तीन शीर्ष अधिकारी जोमैटो छोड़ चुके हैं। जिसके तुरंत बाद कंपनी में छंटनी भी शुरू हो गई है। हाल ही में मोहित गुप्ता के अलावा न्यू इनीशिएटिव हेड राहुल गन्जू और इंटरसिटी हेड सिद्धार्थ झेवर ने भी कंपनी छोड़ दी है। 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।