Home व्यापार मुसलमानों से मंदिर में पढ़वाई हनुमान चालीसा तो मुस्लिम धर्मगुरु का हैरान...

मुसलमानों से मंदिर में पढ़वाई हनुमान चालीसा तो मुस्लिम धर्मगुरु का हैरान करने वाला बयान आया सामने

1
0

डेस्क। यूपी के अलीगढ़ से एक बड़ी ही हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है। आपको बता दें यहां एक मंदिर में मुस्लिमों को हनुमान चालीसा का पाठ पढ़ाए जानें का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, मामला अलीगढ़ के कोतवाली इगलास के गांव हस्तपुर में स्थित एक मंदिर का है। जहां पर जिला पंचायत का चुनाव लड़ने वाले सचिन शर्मा ने मुस्लिमों को हनुमान चालीसा का पाठ पढ़ाया। वहीं वीडियो में आधा दर्जन लोग और बच्चे दिखाई दे रहे है। साथ ही इस दौरान उन्होंने जय श्री राम के नारे भी लगाए और उन्होंने वंदे मातरम भी बोला।  
वहीं इस वीडियो के वायरल होने के बाद अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के सुन्नी थियोलॉजी विभाग के पूर्व विभागाध्यक्ष और मुस्लिम धर्मगुरु मुफ्ती जाहिद अली खान ने कहा कि हनुमान चालीसा या जो भी चीज हो उसे कोई भी अपनी मर्जी से पढ़ता है तो उसमें कोई भी रुकावट नहीं है। 
इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हमारे हिंदू भाई या जो अपने को सनातन कहते उनको दूसरे समुदाय के लोगों के साथ जबरदस्ती नहीं करनी चाहिए क्योंकि ये ​संविधान के विरुद्ध है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।