Home व्यापार मदिर मे पुजारी ने की अपनी पत्नी की हत्या,अवैध सम्बन्ध का संदेह, जाने...

मदिर मे पुजारी ने की अपनी पत्नी की हत्या,अवैध सम्बन्ध का संदेह, जाने पूरा मामला

3
0

छत्तीसगढ़ ब्यूरो रिपोर्ट

बलौदाबाजार. लोगों को पाप करने से रोकने की जिम्मेदारी जिसकी है,उसीपुजारी ने भगवान के सामने ऐसा कर दिया कि सुनते हीं रोंगटे खड़े हो जाएंगे साईं मंदिर के एक पुजारी ने पहले तो अपनी पत्नी को पीटा फिर धारदार हथियार से मारा, इससे भी उसका जी नहीं भरा तो गैस चूल्हा जलाकर उसके ऊपर रख दिया। उस समय उसके बच्चे और महिला के भाई बहन भी वहां मौजूद थे।

मामला बलौदा बाजार जिले के भाटापारा का है। बुधवार की देर रात वहां के साईं मंदिर के पुजारी ने अपनी पत्नी के ऊपर पहले हाथ, पैर के अलावा अन्य सामानों से पीटा फिर कोई धारदार हथियार से भी मारा जिससे उसकी पत्नी अधमरी हो गई इसके बाद उसने गैस चूल्हा जलाकर उसके ऊपर रखा। जब आसपास के लोगों ने चीख पुकार सुनी तो वहां पहुंचे तबतक महिला की मौत हो चुकी थी। फिर स्थानीय लोगों ने ही पुलिस को सूचना दी।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।