Home State news रिश्वत की शिकायत पर 20 सूत्री अध्यक्ष ने लगाई फटकार

रिश्वत की शिकायत पर 20 सूत्री अध्यक्ष ने लगाई फटकार

45
0

[object Promise]

अनियमितता बरते जाने पर बख्सा नहीं जाएगा-रामला दुबे

विवेक चौबे

झारखण्ड (कांडी) । बताते चलें कि दिनांक- 27/9/18को कांडी प्रखण्ड अंतर्गत मनरेगा संबंधी लाभुकों के शिकायत गाय शेड, समतलीकरण, जॉव बनवाने में रिश्वत का मामला सामने आया है। प्रधानमंत्री आवास योजना में मजदूरों का भुगतान नहीं होना आदि भी शामिल है। प्रखण्ड 20 सूत्री अध्यक्ष-रामलला दुबे ने उक्त शिकायत पर प्रखण्ड कार्यक्रम पदाधिकारी-सोनू कुमार को कड़ी फटकार लगाई । साथ ही श्री दुबे ने निर्देश दिया कि मनरेगा अधिनियम के तहत कार्यों का निष्पादन रोजगार सेवक करें।मनरेगा में बिचौलिए का कोई जगह नहीं होना चाहिए।

साथ ही कहा कि काम मांगने वाले मजदूरों को काम दिया जाए व पूर्ण रूप से निर्मित गाय शेड का भुगतान अविलंब किया जाए।मनरेगा में रोजगार से अपनी कार्यप्रणाली में सुधार लाएं नहीं तो जगह खाली करें।दूसरे रोजगार सेवक के माध्यम से कार्य कराया जाए।साथ ही श्री दुबे ने कहा कि अनियमितता बरतने पर बख्शा नहीं जाएगा।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।