Home धार्मिक सौभाग्य-समृद्धि घर में लाती हैं ऐसे मस्तक वाली लड़कियां,

सौभाग्य-समृद्धि घर में लाती हैं ऐसे मस्तक वाली लड़कियां,

3
0

सौभाग्य-समृद्धि घर में लाती हैं ऐसे मस्तक वाली लड़कियां,

विवाह एक ऐसी चीज होती है। जिसमें परिवार के साथ-साथ लड़की और लड़का के आकार, रंग, रुप में भी ज्यादा ध्यान दिया जाता है। इसके साथ ही स्वभाव और चरित्र को भी देखा जाता है। जिससे की समाज में उन्हें मान-प्रतिष्ठा मिलें। साथ ही घर-परिवार का ठीक से ख्याल रखें।

Read More : इनको मिलती है 65000 रूपए की सैलरी दिन भर सोफे पर बैठने की

सामुद्रिक शास्त्र एक ऐसा शास्त्र है। जिसमें ये बताया गया है कि किसी के स्वभाव, चरित्र के बारें में आसानी से उसकी चाल-ढाल आदि से जान सकते है। अगर आप भी शादी के लिए कोई ऐसी लड़की ढूंढ़ रहे है, तो हम आपको उशके बिना जाने ऐसे पता चला सकते है कि कैसे चरित्र, स्वभाव की है। सामुद्रिक शास्त्र में आज हम बात करेंगे ऐसी जीवनसाथी के बारे में जो आपके घर में आने के बाद आपके सौभाग्य को बढ़ा देगी और आपके जीवन में खुशियां बिखेरदेगी। जिसका मस्तक गोलाकार और आंखें चंचल होती हैं, साथ ही जिनके बाल काले होते हैं, वे लड़कियां चेहरे से तो सुन्दर होती ही हैं, साथ ही मन से भी सुन्दर होती हैं। इनकी आवाज में अलग ही मीठास होती हैं।

Read More : ब्लड प्रैशर के कारण बॉडी में आए इन बदलावों को न करें नजरंदाज 

ऐसी लड़कियां जिस घर में जाती हैं, उस घर में सौभाग्य ही सौभाग्य होता है। ये अपनी बोली से ही दूसरों को खुश कर देती हैं। इन्हें सजने-संवरने में बड़ी ही रूचि होती है। इसी कारण इन्हें चित्रिणी की संज्ञा भी दी गयी है। भले ही इन्हें ज्यादा मेहनत का काम पसंद न हो, लेकिन अपनी बुद्धिमानी और समझ से ये हर काम को सरलता से करने की कोशिश करती हैं। इनकी कला के क्षेत्र में भी विशेष रूचि होती है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।