Home health कुंवारी लड़की के साथ सेक्स के समय करें यह काम….आएगा

कुंवारी लड़की के साथ सेक्स के समय करें यह काम….आएगा

7
0

लाइफस्टाइल- सेक्स लाइफ(Sex Life) का एक ऐसा अनुभव है जो हमारे रिश्ते को मजबूत करता है और दो लोगों के मध्य भावनात्मक जुड़ाव उत्पन्न करता है। सेक्स करने से व्यक्ति को मानसिक तनाव से निजात मिलता है और चेहरे पर ग्लो आता है। 

वहीं आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि अगर कोई पुरूष कुंवारी लड़की के साथ सेक्स करता है तो उसे क्या करना चाहिए। क्योंकि कुंवारी लड़की को सेक्स का अनुभव नहीं होता है और अगर उसके साथ कामसूत्र ग्रंथ के मुताबिक सेक्स किया जाता है तो लड़की को बेहद अच्छा लगता है और वह सेक्स को एन्जॉय करता है।
कामसूत्र ग्रंथ(Kamasutra facts) के मुताबिक जब कोई पुरुष किसी कुंवारी लड़की के साथ सेक्स करता है तो उसे सींधे सेक्स नहीं करना चाहिए। पहले पुरुष को लड़की की बॉडी पर अपना हाथ फेरना चाहिए। धीरे- धीरे उसके साथ आलिंगन करना चाहिए। फिर उसका मुख अपनी और घुमाकर उसके हाथों पर चुम्बन करना चाहिए।
अगर आप स्त्री को बार-बार चुम्बन करते हैं। तो वह उत्तेजित होती है और फिर आपको उसको सेक्स के लिए ऑफर करना चाहिए। जब वह सेक्स के लिए खूब आकर्षित हो जाए तो स्त्री के साथ धीरे-धीरे सेक्स करना चाहिए। जब आप सेक्स करें तो आप ज्यादा फोर्स न करें क्योंकि पहली बार सेक्स के समय लड़की उतना कम्फर्ट नहीं होती है कि वह दर्द सहन कर सके।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।