Home रोजगार गर्लफ्रेंड ढूढ़ रहे युवक जारी किया विज्ञापन देंगे 2 लाख सैलेरी, जाने...

गर्लफ्रेंड ढूढ़ रहे युवक जारी किया विज्ञापन देंगे 2 लाख सैलेरी, जाने पूरा मामला

40
0

Social media – आज के समय मे लोगो को जिस भी चीज की आवश्यकता होती है उसे वह बाजार से खरीद लेते हैं। वही अगर उन्हें किसी व्यक्ति को जॉब देनी होती है तो वह उसले लिए विज्ञापन देते हैं और उसको अलग अलग सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर साझा करते हैं।

वही इस समय सोशल मीडिया एक विज्ञापन जमकर ट्रेड कर रहा है। इस विज्ञापन के बारे में सुनकर हर कोई चकित है। यह विज्ञापन दो युवकों ने जारी किया है। विज्ञापन ऐसा है जिसमे दो युवकों को एक महिला दोस्त चाहिए। इस विज्ञापन को उन लड़कों की दोस्त ने साझा किया है।
उसने लिखा है कि उसके दोस्तों को एक गर्लफ्रेंड चाहिए। यह दोनो लड़के चाइनीज है। वही जो लडक़ी उन लड़कों की गर्लफ्रेंड बनेगी। उन्हें यह लड़के प्रतिमाह 2.16 लाख रुपये की सैलरी देगे।
विज्ञापन में यह भी लिखा गया है कि अगर महिला अपना काम अच्छे से करती है तो उसको सैलेरी के अलावा अन्य कुछ पैसे भी दिए जाएंगे। इस विज्ञापन के पोस्ट को ओके माई माई ने साझा किया है। उन्होंने अपने दोस्तों की तरीफ की है और कहा है कि वह दोनो बहुत अच्छे और साफ सुथरे है।
उन्होंने बताया जो लड़की इस जॉब को करना चाहती है वह ड्रग न लेती हो। चीनी भाषा बोलना जानती हो। हर काम करने में दक्ष हो और चीजो को आसानी से सुलझा सके।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।