Home Tech खबरें Poco का ये फोन जल्द मार्केट में मचा देगा धमाल, जानिए कैमरा...

Poco का ये फोन जल्द मार्केट में मचा देगा धमाल, जानिए कैमरा सेटअप

31
0

Poco बहुत जल्दी ही अपना धाकड़ फीचर्स वाला 5G POCO X5Series लान्च करने की तैयारी में लगा हुआ है। पोको की इस सीरीज में दो मॉडल POCO X5 और POCO X5Pro के पेश होने की उम्मीद भी है। कई सर्टिफिकेशन वेबसाइट्स पर मॉडल नंबर 22101320G/22101320 के साथ ही सीरीज के मॉडल भी सामने आए हैं और अब फोन को IMEI डेटाबेस पर लिस्ट भी किया गया है।
इसके बाद यह भी पता चलता है कि फोन का नाम POCO X5Pro 5G है और इस फोन में दमदार बैटरी भी मिलने वाली है।
जानकारी के मुताबिक सीरीज स्नैपड्रैगन 778G+ का रिफ्रेश्ड वर्जन स्नैपड्रैगन 782G का है। वहीं जो फोन की परफॉर्मेंस और स्पीड को तेज भी करता है। इस फोन में 120Hz IPS LCD पैनल होने की उम्मीद भी लगाई जा रही है।
अगर सीरीज के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो POCO X5Pro 5Gमें 6.67-इंच AMOLED FHD+ का डिस्प्ले होगा जिसका 120Hz का रिफ्रेश रेट बताया जा रहा है। इसके डिस्प्ले में 120Hz का रिफ्रेश रेट होना ये साबित करता है कि फोन प्रीमियम फीचर्स के साथ पेश हो सकता है।
POCO X5Pro 5G का कैमरा के बारे में 
POCO X5Pro 5G में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलने वाला है, जिसमें 64MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रावाइड कैमरा और बैक पैनल पर 2MP का मैक्रो कैमरा दिया होगा। साथ ही फोन के फ्रंट में 16MP का सेल्फी शूटर मिलने की उम्मीद भी जताई गई है। स्टोरेज के लिए फोन में 8GB RAM और 128GB तक का स्टोरेज वेरिएंट मिल सकता है।
पावर देने के लिए 5,000mAh की बैटरी जो 67W फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट साथ पेश हो सकती है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।