Home Tech खबरें मार्केट में आई ऐसी बाइक जो बाइक लवर्स की बनी पहली पसंद

मार्केट में आई ऐसी बाइक जो बाइक लवर्स की बनी पहली पसंद

31
0

तकनीकी| भारत मे कई लोग ऐसे हैं जिन्हें महंगी कार का नहीं महंगी महंगी बाइक का शौक है। यह लोग बाइक के इतने दिवाने होते हैं कि हर नई बाइक को अपने पास देखना चाहते हैं। वही कई कंपनियां ऐसी हैं जो बाइक लवर्स की पसन्द को ध्यान में रखते हुए आय दिन कोई न कोई नया मॉडल लॉन्च करते हैं। 

अब इस बीच मार्केट में अगर कोई बाइक लोगो को खूब पसंद आ रही है तो वह है TVS मोटर कंपनी। TVS मोटर कम्पनी ने Apache RTR 200 4V लॉन्च करने का किया है। इस बाइक को कंपनी ने तीन नए रंगों ग्लॉस ब्लैक, पर्ल व्हाइट और मैट ब्लू रंग में उतारा है। हेडलैंप्स के साथ ही सिग्नेचर DRL (डेटाइम रनिंग लाइट्स) भी इस बाइक में उपलब्ध है।
यदि हम कीमत की बात करें तो इस बाइक की कीमत चैनल एबीएस की एक्स-शोरूम कीमत 1,38,890 रुपये रखी है। वही सिगल चैनल एबीएस सिस्टम की एक्स-शोरूम कीमत 1,33,890 रुपये रखी है। यह पहली बाइक होगी जो तीन राइडिंग मोड्स स्पोर्ट, अर्बन और रेन मोड में होगी। 
वही नए मॉडल में प्रीलोड एडजस्टेबल शोवा फ्रंट सस्पेंशन, TVS SmartXonnect ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, शोवा रिअर मोनोशॉक और एडजस्टेबल ब्रेक्स और क्लच लीवर मिलता है। बाइक में 197.75 सीसी का सिंगल सिलंडर 4-वॉल्व ऑयल कूल्ड इंजन मिलता है। यह इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है, जो 8,500 आरपीएम पर 20.2 बीएचपी की पावर और 7500 आरपीएम पर 16.8 एनएम का पीक टॉर्क देता है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।