Home Tech खबरें अब घर पर ले सकेंगे सिनेमा का मज़ा, आ रहा है Redmi...

अब घर पर ले सकेंगे सिनेमा का मज़ा, आ रहा है Redmi Max TV

32
0

डेस्क। क्या आपने देखा है इतने बड़े स्क्रीन वाला टीवी की घर आपको सिनेमा हॉल जैसा लगने लगे। और अगर हम कहें कि ये कोई साधारण टीवी नही बल्कि स्मार्ट टीवी है तो, यह हो सोने पर सुहागे वाली बात हैं। अगर आप पूरी फैमिली के साथ घर पर ही मूवी-शो एन्जॉय करने के लिए एक बड़ा स्मार्ट टीवी खरीदने का प्लान कर रहे हैं। तो हम आपसे कहेंगे थोड़ा और इंतज़ार करिये। इंतज़ार का फल आपको जरूर मिलेगा क्योंकि रेडमी का 100 इंच स्क्रीन साइज वाला टीवी जल्द ही भारतीय बाजार में आने वाला है।

रेडमी ने काफी समय पहले ही विदेशों में स्मार्ट टीवी सेगमेंट में प्रवेश किया था और कुछ स्मार्ट टीवीज़ को भारत में भी लॉन्च किया था। Redmi Smart TV X43 को भारत में फरवरी में लॉन्च किया गया था। अब, ऐसा लग रहा है कि कंपनी एक विशाल 100-इंच की फुल स्क्रीन वाला Redmi Max TV लॉन्च करने की तैयारी में लगा है। क्योंकि इन दिनों Redmi के अपकमिंग टीवी को ब्लूटूथ SIG सर्टिफिकेशन और 3C सर्टिफिकेशन वेबसाइट्स पर स्पॉट किया गया है।

बता दें कि लॉन्च से पहले एक नए रेडमी स्मार्ट टीवी को ब्लूटूथ SIG सर्टिफिकेशन मिला है। मॉडल नंबर L100R8-MAX के साथ रेडमी टीवी को डेटाबेस पर डिजाइन नेम Redmi MAX 100-inch Giant Screen TV के साथ लिस्ट किया गया। बताया जाता है कि इस टीवी को रेडमी स्मार्ट टीवी 98-इंच मैक्स के अपग्रेड के रूप में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी एक बड़े स्क्रीन वाले टीवी को लॉन्च करने की तैयारी में नज़र आ रही है। अभी के लिए मॉडल नंबर, नाम और ब्लूटूथ वर्जन के अलावा, साइट आने वाले टीवी के बारे में ज्यादा जानकारी नही देती। 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।