Home Tech खबरें इस वॉशिंग मशीन के फ़ीचर्स जानने के बाद आप इसे खरीदने से...

इस वॉशिंग मशीन के फ़ीचर्स जानने के बाद आप इसे खरीदने से खुद को रोक नहीं पाएंगे-

33
0

डेस्क। वॉशिंग मशीन अब हर घर की जरूरत बन चुकी है। पर कई बार आपको एक वॉशिंग मशीन में हर फीचर नही मिलता। आपको दामों और फ़ीचर्स में समझौता करना ही पड़ता है पर ये वॉशिंग मशीन आपके लिए बिल्कुल किफ़ायती है।

सर्दी के कपड़ों को हैंड वॉश करना मुश्किल पड़ता है और नॉर्मल मशीन वॉश करने पर रोक रोक कर चलने, डैमेज होने की टेंशन बनी रहती है। तो आज हम जो वॉशिंग मशीन आपको बताने वाले हैं वो इस प्रॉब्लम का सॉल्यूशन है- LG की Fully Automatic Washing Machine। इस मशीन में बेबी केयर वॉश का एक फीचर दिया हुआ है जो वुलेन कपड़ो को बड़ी ही सावधानी के साथ धुलती है साथ ही ये मशीन आपके महँगे कपड़ो को भी बिना डैमेज किये धुलती हैं।

इस वॉशिंग मशीन में 6 मोशन DD टेक्नॉलोजी है जो पुराने तरीके के हिसाब से कपड़ों की धुलाई, उनको निचोड़ना, उनको रोल बनाना और साथ में हाथों से रगड़ने जैसे कार्यो को तेजी से करती है। साथ ही इस वॉशिंग मशीन में Sterilization भी होता है इसमें hygiene वॉश भी पॉसिबल है। इसमें इन बिल्ट हीटर है जिससे स्टीम वॉश करके कपड़ों से 99.9% तक Germs और बैक्टीरिया निकले जा सकते हैं।

आपको यह वॉशिंग मशीन 84,990 रुपये में मिलेगी लेकिन इस समय यह 13% के डिस्काउंट के साथ मिल रही है तो इस समय आपको ये केवल 69,449 रुपये में मिलेगी। इस मशीन को डायरेक्टली आप कंपनी से भी No Cost EMI पर ले सकते हैं जिसमें बिना ब्याज दिये हर महीने इंस्टॉलमेंट में वॉशिंग मशीन की कीमत पे कर सकते हैं।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।