Home Socially viral कुँवारे लड़को के पेशाब से बनाई जाती है अंडे की यह डिश

कुँवारे लड़को के पेशाब से बनाई जाती है अंडे की यह डिश

51
0

विदेश– कोरोना से पूरा विश्व परेशान हैं। ज्यादातर देश इसके प्रकोप से बाहर निकल चुके हैं। लेकिन कोरोना का पिता कहा जाने वाला चीन आज भी कोरोना की मार झेल रहा है। लोगों की मौत का आकड़ा दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। लोगो सोशल मीडिया पर चीन को इस बीमारी के लिए जम्मेदार ठहरा रहे हैं। 
वहीं कई लोगों का कहना है कि चीन का खान पान इतना गंदा है कि हर खराब और खतरनाक वायरस की उत्पत्ति यहीं से होती है। विशेषज्ञ का कहना है कि चीन के लोग कीड़े मकोड़े को खाते हैं। लोग यह नहीं देखते ही यह खाने की वस्तु है या नहीं। बस अपना पेट भरने के उद्देश्य से किसी को भी मारकर खा लेते हैं। 
वहीं कुछ ऐसी अजीबो गरीब चीजे चीन के लोग खाते हैं जिन्हें आप अपनी थाली तक मे रखवाना नहीं पसन्द करेंगे। इन्हीं अजीबोगरीब डिश में एक डिश ऐसी भी है जिसका नाम है वर्जिन बॉय एग। इस एग को बनाने के लिये कुंवारे लड़को के यूरीन का उपयोग किया जाएगा। चीन के ‘जेजियांग प्रांत’ के डोंगयांग में बच्चों के पेशाब में अंडों को उबाल कर खाया जाता है। चीन में यह डिश काफी फेमस है। 
इस डिश को बनाने के लिए मुर्गी के अंडों को यूरिन में डुबोकर रखा जाता है. पहले मुर्गी के अंडों को छिलके सहित कुंवारे लड़कों की यूरिन में उबाला जाता है. फिर अंडों को छीलकर उन्‍हें फिर से उबलती हुई यूरिन में डाल दिया जाता है. इस तरह अंडों में यूरिन का फ्लेवर भी आ जाता है और इसी तरह से यह डिश तैयार होती है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।