Home Socially viral शख्स ने प्राइवेट पार्ट में डाल लिया तार फिर जो हुआ देखकर...

शख्स ने प्राइवेट पार्ट में डाल लिया तार फिर जो हुआ देखकर भौंचक्के रह गए डॉक्टर्स

38
0

 

डेस्क। वैसे तो लोग कई अजीबोगरीब काम किया करते हैं। पर पड़ोसी देश पाकिस्तान से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। पाकिस्तान में जहां डॉक्टरों की एक टीम को एक व्यक्ति के प्राइवेट पार्ट में इलेक्ट्रिक केबल मिला है। और सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात यह है कि उस शख्स ने ऐसा जानबूझकर किया। बता दें यह सब तब हुआ जब उस शख्स ने जानबूझकर 18 सेंटीमीटर लंबा केबल अपने प्राइवेट पार्ट में डाल लिया था। इससे ज्यादा हैरान करने वाली बात यह है कि उस आदमी ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उसे कुछ समय से पेशाब करने में दिक्कत आ रही थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना पाकिस्तान के कराची की है। डेली मेल की एक रिपोर्ट में इस घटना का खुलासा किया गया साथ पर इस शख्स के नाम को गोपनीय रखा गया है। इसके अनुसार शख्स को कुछ समय से पेशाब की समस्या थी। इसी को ठीक करने के लिए उसने 18 सेंटीमीटर लंबे तार को अपने मूत्रमार्ग में डाल लिया पर वह तार अंदर जाकर फंस गया। जिसके बाद उस शख्स को कराची के अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पेशाब न होने के बाद तार डालने पर जब शख्स को दर्द हुआ तो वह डॉक्टरों के पास जा पहुंचा। जिसके बाद डॉक्टरों ने उसकी जांच शुरू की और एक्स-रे करवाया गया। जब रिपोर्ट आई तो सभी के होश उड़ गए, डॉक्टरों ने देखा कि उसके प्राइवेट पार्ट में कुछ फंसा हुआ है। जिसके बाद तत्काल शख्स की सर्जरी करके इस तार को निकाला गया। क्योंकि इससे व्यक्ति की मौत भी हो सकती थी।

बता दें कि कुछ समय पहले इससे भी चौकाने वाला मामला ब्राजील से सामने आया था। जहां डॉक्टरों की एक टीम ने एक शख्स के प्राइवेट पार्ट से एक्सरसाइज करने वाला एक दो किलो का डंबल निकाला था। उस शख्स ने जानबूझकर दो किलो के डंबल को अपने प्राइवेट पार्ट सेक्शुअल प्लीजर के लिए डाल लिया था।  

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।